Jodhpur: संपर्क से समर्थन अभियान, शेखावत ने घर-घर जाकर गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1755532

Jodhpur: संपर्क से समर्थन अभियान, शेखावत ने घर-घर जाकर गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां

केंद्रीय मंत्री शेखावत आज दिल्ली से जोधपुर पहुंचे. जिला अध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा के साथ शेखावत सबसे पहले इनकम टैक्स कॉलोनी पहुंचे और समाजसेवी एनके मेहता, नरेंद्र आडवाणी और अनुराधा आडवाणी से मुलाकात की. उन्होंने केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियों के साथ भाजपा के विजन से रू-ब-रू कराया. शेखावत ने अनुराधा आडवाणी को मोदी@20 किताब भेंट की. 

Jodhpur: संपर्क से समर्थन अभियान, शेखावत ने घर-घर जाकर गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां

Jodhpur News: भारतीय जनता पार्टी के संपर्क से समर्थन अभियान के तहत केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत आज जोधपुर शहर के गणमान्य लोगों के यहां मुलाकात करने पहुंचे. उन्होंने केंद्र सरकार की 9 वर्ष की उपलब्धियों सरकार के कामकाज, आगामी योजनाओं और विश्व स्तर पर भारत के मान-सम्मान के लिए किए जा रहे प्रयासों सहित अनेक मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की.

9 वर्ष के कार्यकाल की बुकलेट और मोदी@20 पुस्तक भेंट

इस दौरान 9 वर्ष के कार्यकाल की बुकलेट और मोदी@20 पुस्तक भी भेंट की. केंद्रीय मंत्री शेखावत आज दिल्ली से जोधपुर पहुंचे. जिला अध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा के साथ शेखावत सबसे पहले इनकम टैक्स कॉलोनी पहुंचे और समाजसेवी एनके मेहता, नरेंद्र आडवाणी और अनुराधा आडवाणी से मुलाकात की. उन्होंने केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियों के साथ भाजपा के विजन से रू-ब-रू कराया. शेखावत ने अनुराधा आडवाणी को मोदी@20 किताब भेंट की. 

मोदी सरकार के 9 वर्ष के सफल कार्यकाल की उपलब्धियां

केन्द्रीय मंत्री शेखावत वरिष्ठ समाज सेवी प्रोफेसर डॉ. के.एन. भण्डारी से मुलाकात करने उनके सेक्शन सात स्थित निवास गए और मोदी सरकार के 9 वर्ष के सफल कार्यकाल की उपलब्धियां बताईं. इस दौरान भाजपा के अनेक कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री शेखावत का स्वागत भी किया. शेखावत ऑल इण्डिया बस ओनर्स ऑपरेटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट जगदेव सिंह खालसा से मिले और उनको मोदी सरकार कार्यों की पुस्तक भेंट की. केंद्रीय मंत्री शेखावत राजस्थान मेघवाल परिषद के अध्यक्ष एस. एल. लखानी के निवास भी गए और मोदी सरकार की उपलब्धियों की बुकलेट भेंट की. वहीं प्रतापनगर स्थित संजय गांधी कालोनी में वरिष्ठ जनसंघी नेता हीरालाल आसेरी से मिलने भी गए. इस बस्ती में मंत्री शेखावत का स्वागत किया गया.उन्होंने वयोवृद्ध नेता हीरालाल आसेरी  के पांव छू कर आशीर्वाद लिया.

ये भी पढ़ें- नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का राज्य सरकार पर प्रहार, बोले- CM जहां जाते हैं जिला बनाने की घोषणा करते

जोधपुर प्रवास के दौरान महन्त ज्योतिषाचार्य सुरजाराम महाराज की 21वीं पुण्यतिथि पर आयोजित सत्संग और सन्त समागम में शामिल हुए. कबीर आश्रम माधोबाग में  सेवा कार्य, सत्संग में कबीर आश्रम के गादीपति डॉ.रूपचंद दास  का आशीर्वाद लिया. केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह 28 जून को जोधपुर संसदीय क्षेत्र के प्रवास हैं. राजनाथ सिंह बालेसर में भारतीय जनता पार्टी के महाजनसंपर्क अभियान के तहत बालेसर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

जनसभा की तैयारियों को लेकर जोधपुर भाजपा शहर, जोधपुर देहात उत्तर और जोधपुर देहात दक्षिण के कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हैं. केंद्रीय मंत्री शेखावत ने जोधपुर शहर जिला अध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा से सभा के लिए जोधपुर शहर जिला की तैयारियों के संबध में फीडबैक लिया. 

Trending news