ऑटो चालको हत्याकांड,मोचरी के बाहर शव रखकर परिजनों और यूनियन ने किया प्रर्दशन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2119931

ऑटो चालको हत्याकांड,मोचरी के बाहर शव रखकर परिजनों और यूनियन ने किया प्रर्दशन

Jodhpur news: राजस्थान के जोधपुर के रेलवे स्टेशन से सवारी छोडने के लिए जा रहे टैक्सी चालक हरीश लोहार की लूट के इरादे से हत्या के मामले में टैक्सी यूनियन एवं परिजनों ने एमडीएम अस्पताल की मोचरी के बाहर प्रदर्शन किया.

यूनियन ने किया प्रर्दशन

Jodhpur news: राजस्थान के जोधपुर के रेलवे स्टेशन से सवारी छोडने के लिए जा रहे टैक्सी चालक हरीश लोहार की लूट के इरादे से हत्या के मामले में टैक्सी यूनियन एवं परिजनों ने एमडीएम अस्पताल की मोचरी के बाहर प्रदर्शन किया.दिनभर प्रदर्शन करने के बाद अपनी मांगों को लेकर जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया.

एमडीएम मोचरी के बाहर प्रदर्शन
परिजनों एवं यूनियन की ओर से हत्यारों को गिरफ्तार करने,परिजनों को बीस लाख रूपए मुआवजा देने,टैक्सी चालको की सुरक्षा करने सहित अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन दिया. एमडीएम मोचरी के बाहर प्रदर्शन के दोरान कई बार समझाइस का प्रयास भी किया गया लेकिन परिजनों ने शव उठाने से इंकार कर दिया.गौरतलब है कि बिती रात्रि को रेलवे स्टेशन से सवारी लेकर हरीश लोहार सजाड़ा धाम जा रहा था.

रास्ता पूछने पर किया पिछा 
रास्ते में बिरामी गांव के पास उसने रास्ता पूछा तो बदमाशो ने उसे रास्ता बताया और खुद भी कार लेकर उसके पीछे रवाना हो गए. बदमाशों ने पीछा करने के साथ ही हरीश पर पत्थरों से हमला कर दिया जिसमें हरीश व सवारी दोनो घायल हो गए. 

ऑटो पेड से टकराया
पत्थर लगने की वजह से हरीश ऑटो का बेलेंस नही बना पाया और ऑटो पेड से टकरा गया. बदमाश मौके से फरार हो गए. हरीश ने दम तोड दिया और उसके शव को एमडीएम की मोचरी में रखा गया.

जोधपुर की और खबरें पढ़ें.....

साध्वी ऋतंभरा आज इंडिगो दिल्ली की फ्लाइट से जोधपुर पहुंची. एयरपोर्ट पहुंचने पर पाली सांसद पीपी चौधरी ने उनका स्वागत किया . एयरपोर्ट पर भक्तों ने साध्वी ऋतंभरा का फूल मालाओ से स्वागत किया . साध्वी ऋतंभरा पाली में आयोजित भागवत कथा में शिरकत करने के लिए जोधपुर आई हैं . 

एयरपोर्ट से साध्वी ऋतंभरा सड़क मार्ग से पाली के लिए रवाना हुई . एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में साध्वी ऋतंभरा ने राम मंदिर के सवाल पर बताया कि 500 साल की लंबी यात्रा के बाद जब मंजिल मिलती है तो उसकी खुशी का तो कोई ठिकाना नहीं होता है . अद्भुत हमारे आस्था की प्रतिष्ठा और हमारे खंडित स्वाभिमान की पूर्ण प्रतिष्ठा हुई है . देश का भाग्य है कि देश को नरेंद्र भाई मोदी जैसे प्रधानमंत्री मिले हैं .

यह भी पढ़ें:हरियाणा से MOU के बाद भी किसानों में असंतोष, कलेक्ट्रेट पर दिया धरना

Trending news