Jodhpur News: चोरों ने किराने की दुकान को बनाया निशाना, हजारों रुपए का सामन लेकर हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2413995

Jodhpur News: चोरों ने किराने की दुकान को बनाया निशाना, हजारों रुपए का सामन लेकर हुए फरार

Jodhpur News: चोरों ने किराने की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. दुकान संचालक चंपालाल खत्री ने पुलिस को सूचना दी. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

Jodhpur News: चोरों ने किराने की दुकान को बनाया निशाना, हजारों रुपए का सामन लेकर हुए फरार
Jodhpur News: फलोदी शहर में देर रात को चोरों ने एक किराना दुकान को निशाना बनाकर सामान सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया. आपको बता दें कि चोर किराने की दुकान से हजारों रु. का सामान लेकर फरार हो गए. चोरी करने की पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है.
 
पीड़ित दुकानदार चंपालाल खत्री ने बताया कि उसकी दुकान पुराने रोडवेज बस के निकट स्थित है.प्रतिदिन की तरह आज सुबह चंपालाल अपनी दुकान खोलने पहुंचा. दुकान के ताले टुटे देखकर दुकान मालिक की पैरों तले जमीन ही खीसक गई. दुकान खोलकर देखने पर अंदर सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था. 
 
चोरी होने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हुए और तुरंत पुलिस को सुचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वही दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे देखें तो पता चला की चोरों ने बड़ी होशियारी से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. 
 
चोर रामदेवरा जातरू बनकर दुकान के आगे बिस्तर लगा कर सोने का नाटक किया. फिर देर रात को चोर ने सरीये से दुकान के ताले तोड़कर दुकान के अंदर घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कैसे चोर दुकान के आगे बिस्तर लगाकर सोने का नाटक कर रहे हैं और फिर बड़ी होशियारी से मौका पाकर ताले तोड़कर दुकान के अंदर घुसकर सामान ले जाते हुए नजर आ रहे हैं. 
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan Newsहर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news