Jodhpur: महिला शौचालय में मिला युवक का शव,घर में छाया मातम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2099227

Jodhpur: महिला शौचालय में मिला युवक का शव,घर में छाया मातम

Jodhpur News: जोधपुर ग्रामीण जिले के ओसियां कस्बे के बाहर चाडी चौराहा पर स्थित एक पेट्रोल पंप के महिला शौचालय में एक युवक का शव मिलने पर सनसनी फ़ैल गई. शौचालय में शव की सूचना मिलने पर ओसिया थानां पुलिस मौके पर पहुंची.

जोधपुर समाचार

Jodhpur News: जोधपुर ग्रामीण जिले के ओसियां कस्बे के बाहर चाडी चौराहा पर स्थित एक पेट्रोल पंप के महिला शौचालय में एक युवक का शव मिलने पर सनसनी फ़ैल गई. शौचालय में शव की सूचना मिलने पर ओसिया थानां पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद शव को कब्जे में केकर ओसिया अस्पताल मोर्चरी में रखवाया.पुलिस के अनुसार  कस्बे के बाहर चाडी चौराया स्थित पेट्रोल पंप पर बनाए हुए महिला शौचालय में एक युवक का शव पड़ा है.

पुलिस ने निकाला शव को शौचालय से बाहर 
सूचना पर पुलिस ने पेट्रोल पंप पहुंचकर मृतक के शव को शौचालय से बाहर निकाल कर राजकीय उप जिला अस्पताल ओसियां की मोर्चरी में रखवाया.मृतक की जेब से मिले ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर उसकी शिनाख्त रामनिवास (30) पुत्र श्रवण कुमार निवासी बामनवाली लुनकरणसर के रूप में हुई हैं.मृतक ट्रक ड्राइवर बताया जा रहा है.ओसियां पुलिस लूणकरणसर पुलिस से संपर्क कर मृतक के परिवार से संपर्क का प्रयास कर रही है. जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप का महिला शौचालय अमूमन बंद ही रहता हैं.

महिला शौचालय अमूमन बंद ही रहता
किसी ने दरवाजा खोलने के लिए दरवाजे को धक्का दिया तो अंदर से दरवाजा बंद होने ओर बार बार आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला तो कुंडी तोड़कर दरवाजा खोलने पर अंदर युवक मृत अवस्था में पाया गया.मृतक के ट्रक ड्राइवर होने की संभावना पर पुलिस ने आसपास छानबीन की मगर कोई जनकारी नहीं मिली.

पुलिस पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है जिससे पता लगाया जा सके कि युवक शौचालय में कब घुसा था.पूरी जानकारी मृतक के परिजनों के पहुंचने पर मिलेगी.फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:लड़कियां छेड़ने की शिकायत से नाराज युवकों ने रेडीमेड दुकान पर की फायरिंग

यह भी पढ़ें:नगर परिषद की बड़ी पहल,करोड़ों की जमीन कराई अतिक्रमण मुक्त

Trending news