Rajasthan Politics: डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने गहलोत पर किया कटाक्ष, कहा- आपने जो किया हम सब जानते हैं...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2429092

Rajasthan Politics: डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने गहलोत पर किया कटाक्ष, कहा- आपने जो किया हम सब जानते हैं...

Jodhpur News: राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी आज, शुक्रवार को जोधपुर दौरे पर रही. इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने अशोक गहलोत के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कटाक्ष किया.

Jodhpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: आज उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी जोधपुर दौरे पर रही. उन्होंने यहां पर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार में अशोक गहलोत ने क्या किया, यह सभी को पता है. हमने शानदार बजट दिया है और हम बजट को क्रियान्वयन कर रहे हैं. 

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष
दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दीया कुमारी के माध्यम से सरकार को गिराने का प्रयास किया था. उन्होंने एक ट्वीट साझा करते हुए कहा कि कहा-यह बेहद दुर्भाग्य की बात है कि एक तरफ तो मुख्यमंत्री जी विदेश जाकर वहां के उद्यमियों से राजस्थान में आकर निवेश करने की बात कर रहे हैं, पर राजस्थान के मार्बल-ग्रेनाइट उद्यमियों की मांगों को प्रदेश की भाजपा सरकार केंद्र के सामने क्यों नहीं रख रही है. सरकार को ये नहीं भूलना चाहिए कि प्रदेश के उद्यमी हमारी अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं. यह भी आश्चर्यजनक है कि राजस्थान की वित्त मंत्री ने दिल्ली में होने के बावजूद GST काउंसिल में भाग क्यों नहीं लिया? यह दिखाता है कि सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसी के उत्तर में आज दिया कुमारी ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर पलटवार किया है. 

पढ़ें जोधपुर की एक और अहम खबर 

मंत्री जोगाराम पटेल का जोधपुर दौरा 
संसदीय कार्य विभाग विधि एवं विधिक कार्य मंत्री जोगाराम पटेल आज जोधपुर प्रवास पर रहे. जोधपुर प्रवास के दौरान मंत्री जोगाराम पटेल सुबह जोधपुर के मसूरिया पहाड़ी स्थित लोक देवता बाबा रामदेव महाराज के गुरु बाबा बालीनाथ समाधी पर पहुंचे और यहां मंत्री ने बाबा दशमी लोक देवता बाबा रामदेव महाराज और उनके गुरु बाबा बालीनाथ की समाधि के दर्शन कर पूजा अर्चना कर देश और प्रदेश में अमन चैन की कामना की. इस अवसर पर उन्होंने मंदिर में आशीर्वाद लिया और अखंड ज्योति के दर्शन भी किया. मंत्री के यहां पहुंचने पर मंदिर ट्रस्ट की ओर से मंत्री का स्वागत भी किया गया. इस मौके पर मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारी के साथ भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें- ​ पेपर लीक मामले ताबड़तोड़ खुलासे! अब तक 37 ट्रेनी SI सहित 70 से अधिक लोग गिरफ्तार 

जोधपुर की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Jodhpur News और पाएं Rajasthan News in hindi हर पल की जानकारी। जोधपुर की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news