Jodhpur Range Police महानिरीक्षक ने किया पोकरण थाने का निरीक्षण, दिए ये विशेष निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan901076

Jodhpur Range Police महानिरीक्षक ने किया पोकरण थाने का निरीक्षण, दिए ये विशेष निर्देश

मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में पुलिस अपनी बखूबी से ड्यूटी कर रही है. पुलिस के जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं. 

जोधपुर रेंज आईजी जोधपुर से पोकरण थाने पहुंचे, जहां जैसलमेर पुलिस एसपी डॉ. अजयसिंह ने स्वागत किया.

Jaisalmer: जोधपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक नवज्योति गोगोई (Navjyoti Gogoi) एक दिवसीय पोकरण के दौरे पर रहे. शनिवार को आईजी नवज्योति गोगोई ने पोकरण पुलिस थाने में पुलिस के अधिकारियों के साथ बैठक ली. 

यह भी पढ़ें- Jaisalmer: केंद्रीय मंत्री शेखावत ने किया फलसूंड क्षेत्र का दौरा, भेंट की 2 Oxygen मशीनें

बैठक में पुलिस अधीक्षक अजयसिंह, पुलिस उपाधीक्षक मोटाराम गोदारा, थानधिकारी माणकराम विश्नोई उपस्थित रहे. बैठक में कोरोना महामारी में पुलिस प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्थाओं पर जानकारी ली गई. वहीं, आईजी ने क्राइम के मामलों, लंबित प्रकरणों एससी-एसटी, पॉस्को एक्ट के मामलों को जल्द निस्तारण के भी निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें- Jodhpur Central Jail में चला तलाशी अभियान, प्रशासन ने जब्त किए 3 मोबाइल फोन

कोरोना काल में पुलिसकर्मी दे रहे बखूबी से ड्यूटी
जोधपुर रेंज के पुलिस आईजी नवज्योति गोगोई शनिवार को पोकरण प्रवास पर रहे. आईजी ने पोकरण, भणियाणा और फलसूंड़ थानों का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान गोगोई ने कोरोनाकाल में बखूबी के साथ ड्यूटी दे रहे पुलिस के जाबांजों का मनोबल बढ़ाकर हौंसला अफजाई किया. 

जैसलमेर पुलिस एसपी डॉ. अजयसिंह ने किया स्वागत 
जानकारी के अनुसार, जोधपुर रेंज आईजी जोधपुर से पोकरण थाने पहुंचे, जहां जैसलमेर पुलिस एसपी डॉ. अजयसिंह ने स्वागत किया. वहीं, पुलिस जवानों ने आईजी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया. पोकरण एसएचओ कार्यालय में आईजी ने पुलिस सीओ मोटाराम चौधरी, एसएचओ माणकराम बिश्नोई से कोरोनाकाल में पुलिस व्यवस्थाओं की बिन्दू बार जानकारी लेकर विशेष दिशा निर्देश दिए. 

मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में पुलिस अपनी बखूबी से ड्यूटी कर रही है. पुलिस के जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं. कोरोना के कहर में पुलिसकर्मियों के वैक्सीन लगाई हुई है. पुलिस के अधिकारी और जवान कोरोना महामारी में सजगता से ड्यूटी दे रहे हैं.

Reporter - Shankar Dan

 

Trending news