jodhpur: सड़क हादसे में मारे गए पुलिसकर्मियों को दी अंतिम विदाई, ग्रामीणों की आंखें हुईं नम
Advertisement

jodhpur: सड़क हादसे में मारे गए पुलिसकर्मियों को दी अंतिम विदाई, ग्रामीणों की आंखें हुईं नम

जोधपुर जिले के आसोप थाने में तैनात हैड कांस्टेबल और कॉन्स्टेबल के साथ ही एक व्यक्ति की शनिवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई.

jodhpur: सड़क हादसे में मारे गए पुलिसकर्मियों को दी अंतिम विदाई, ग्रामीणों की आंखें हुईं नम

Jodhpur: जोधपुर जिले के आसोप थाने में तैनात हैड कांस्टेबल और कॉन्स्टेबल के साथ ही एक व्यक्ति की शनिवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. हादसे के बाद से ही आसोप कस्बे में शोक की लहर है. 

ये भी पढ़ें..Rajasthan- सांसद मीणा के धरने को मिला वसुंधरा राजे का साथ, ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

वहीं शनिवार को हैड कांस्टेबल तेजाराम, कॉन्स्टेबल मोहन राम को थानां स्टाफ के साथ ही कस्बे के लोगो ने पार्थिव देह पर पुष्प अर्पित कर श्रदांजलि दी. इस दौरान कस्बे में सैंकड़ो की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने दोनों को नम आंखों से अंतिम विदाई दी.

 घटना के बाद से ही आसोप कस्बे में गमगीन माहौल है.  वही हादसे में मारे गए निजी गाड़ी के चालक राजूराम को भी अंतिम विदाई देने के लिए आसोप पुलिस थाने में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.

ये भी पढ़ें. बारां न्यूज: राजस्थान के पूर्व कांग्रेस विधायक ने किया खुलासा, मंदिर में खाई कसम, बोले- हां मैंने किया था फर्जीवाड़ा

 इस दौरान भोपालगढ़ उपखंड अधिकारी ताराचंद वेकेंट, भोपालगढ़ के पुलिस उप अधीक्षक सुदर्शन पालीवाल, भोपालगढ़ थाना प्रभारी गिरधारीराम जाखड़ और आसोप थाना प्रभारी राजुराम काला मौजूद रहे.   

इस दौरान पूरा आसोप कस्बा बन्द रहा. हर व्यक्ति की आंखें नम हो गई है.भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, आसोप सरपंच रामकिशोर खदाव ने भी ड्यूटी पर अपनी जान गवाने वालो के प्रति संवेदना व्यक्त कर उन्हें श्रदांजलि दी.बता दें कि शनिवार को एक ट्रोला की टक्कर से कार सवार के साथ साथ दोनों पुकिसकर्मियों की भी घटनास्थल पर मौत हो गई थी.  

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news