11 महीनों से पाकिस्तान की जेल में बंद गेमराराम के परिवार पर जुल्म, घर जलाने की धमकियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1001424

11 महीनों से पाकिस्तान की जेल में बंद गेमराराम के परिवार पर जुल्म, घर जलाने की धमकियां

11 महीनों से पाकिस्तान की जेल में कैद गेमराराम (Gemraram News) के पूरे परिवार को गांव से बेदखल करने का मामला सामने आया है. 

गेमराराम का परिवार

Barmer : 11 महीनों से पाकिस्तान की जेल में कैद गेमराराम (Gemraram News) के पूरे परिवार को गांव से बेदखल करने का मामला सामने आया है. बाड़मेर जिले (Barmer News) के बीजराड़ थाना क्षेत्र के सज्जन का पार निवासी जामाराम मेघवाल और उसके परिवार के 21 सदस्यों को गांव से बेदखल कर दिया है.

फिलहाल आधे सदस्य रिश्तेदारों के वहां दूसरे गांव में और आधे सदस्य अपने खेत में रह रहे हैं. इसी परिवार का एक युवक गेमराराम पिछले 11 महीने से पाकिस्तान की जेल में कैद है. गेमराराम के भाई जुगताराम ने पुलिस थाना बीजराड़ में रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसके गांव के कुछ लोग उन्हें गांव से बेदखल करने की 15 सितंबर को धमकियां देकर गए थे और घर जलाने की भी धमकी दी. 

यह भी पढ़ें-नौकर ने मालिक से तनख्वाह की जगह मांगी रंगदारी, जान से मारने की दी धमकी

इस पर कल सुबह गांव के लोगों ने इस परिवार के अन्य रिश्तेदारों को इनके घर भेज कर घर खाली करने को बोला, जिस पर पूरा परिवार गांव छोड़कर निकल गया. इस पूरे मामले में गेमराराम (Gemraram Barmer) के भाई जुगताराम ने पुलिस थाना बीजराड़ में रिपोर्ट पेश कर 10 नामजद लोगों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है.

Trending news