स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर बैठक का आयोजन, कार्यक्रम के संबंध में की गई चर्चा
Advertisement

स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर बैठक का आयोजन, कार्यक्रम के संबंध में की गई चर्चा

देश की आजादी का जश्न स्वतंत्रता दिवस इस बार भी हमेशा की तरह धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा. दो साल कोरोना के चलते फीका रहा समारोह इस बार आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पूरी शान से आयोजित किया जाएगा. 

बैठक का आयोजन

Bhopalgarh: देश की आजादी का जश्न स्वतंत्रता दिवस इस बार भी हमेशा की तरह धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा. दो साल कोरोना के चलते फीका रहा समारोह इस बार आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पूरी शान से आयोजित किया जाएगा. 

इसके तहत भोपालगढ़ कस्बे में मनाए जाने वाले उपखंड स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर स्थानीय पंचायत समिति सभागार में क्षेत्रीय उपजिला कलेक्टर हवाईसिंह यादव की अध्यक्षता में समारोह समिति की बैठक आयोजित कर कार्यक्रम के संबंध में चर्चा की गई है. 

उपखंड कार्यालय के रीडर शिशुपाल जाखड़ ने बताया कि देशभर में मनाए जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव के तहत इस बार का स्वतंत्रता दिवस समारोह बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा, जिसको लेकर पूर्व तैयारी के लिए क्षेत्रीय उपजिला कलेक्टर हवाईसिंह यादव की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया. 

यह भी पढ़ें - Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

जिसमें यह तय किया गया कि भोपालगढ़ कस्बे में उपखंड स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह कस्बे के श्री परसराम मदेरणा स्टेडियम में प्रातः 8:30 बजे शुरु होगा और बतौर मुख्य अतिथि उपजिला मजिस्ट्रेट हवाईसिंह यादव ध्वजारोहण कर मार्चपास्ट की सलामी लेंगे. इसके साथ ही विभिन्न स्कूलों के बालक-बालिकाओं द्वारा भी गीत, गायन, भाषण, कविता और नृत्य समेत विविध रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की भी प्रस्तुतियां दी जाएगी. 

इस दौरान एसडीएम यादव ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत स्वतंत्रता दिवस का राष्ट्रीय पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा, जिसकी तैयारी को लेकर समस्त कार्यक्रमों के प्रभारी और विभागीय अधिकारी समुचित व्यवस्था बनाएं, जिसको लेकर उन्होंने सभी विभागों के कार्मिकों को अलग-अलग जिम्मेदारियां भी सौंपी और उन्हें अपने-अपने विभागों की झांकियों को बेहतर बनाने के लिए भी कहा है. समारोह में 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षाओं में उच्चतम अंक लाने वाले प्रतिभावान विद्यार्थियों को भी सम्मानित किया जाएगा. 

इस दौरान आयोजित बैठक में उपजिला कलेक्टर हवाईसिंह यादव के साथ विकास अधिकारी शिवदानसिंह बासनी सेजां, नायब तहसीलदार भूपेंद्र कुमार सेजू, ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ. दिलीप चौधरी, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मनोहरलाल मीणा, सहायक उपनिरीक्षक महेश मीणा, सहायक अभियंता डिस्कॉम सुरेंद्र चौधरी, पीईईओ गिरधारीसिंह चौधरी, महिला अधिकारिता विभाग सुपरवाइजर पूजा सोलंकी, सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी, कर्मचारी और स्कूलों के प्रधानाचार्य और प्रभारी उपस्थित थे.

Reporter: Arun Harsh

जोधपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

पति-पत्नी और वो का मामला पहुंचा थाने, पति ने पत्नी से की मारपीट, कहा- बहुत जल्द रस्सी से लटका दूंगा

बस्सी में लम्पी स्किन की दस्तक, घबराएं नहीं इस तरह करें पशुओं का बचाव

Vice President Election 2022 : उपराष्ट्रपति बनने पर क्या मिलती हैं, रॉयल सरकारी सुविधाएं, सैलरी और कैसे होता है चुनाव, जानें

Trending news