Rajasthan: सीएम गहलोत ने पचपदरा को दी अस्पताल में ICU और थाने में स्वागत कक्ष की सौगात
Advertisement

Rajasthan: सीएम गहलोत ने पचपदरा को दी अस्पताल में ICU और थाने में स्वागत कक्ष की सौगात

राजस्थान में गहलोत सरकार के 3 साल पूरे होने पर प्रदेशवासियों के लिए सीएम द्वारा सौगातें देने का सिलसिला जारी है. बालोतरा में भी सीएम ने पुलिस थाने के स्वागत कक्ष (reception at the police station) व नाहटा अस्पताल के आईसीयू वार्ड (ICU) का वर्चुअल लोकार्पण किया. 

सीएम गहलोत ने थाने में रिसेप्शन का किया वर्चुअल उद्घाटन.

Barmer: राजस्थान में गहलोत सरकार के 3 साल पूरे होने पर प्रदेशवासियों के लिए सीएम द्वारा सौगातें देने का सिलसिला जारी है. बालोतरा में भी सीएम ने पुलिस थाने के स्वागत कक्ष (reception at the police station) व नाहटा अस्पताल के आईसीयू वार्ड (ICU) का वर्चुअल लोकार्पण किया. 

यह भी पढ़ें: सरकार के 3 साल पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री ने बाड़मेर जिले को दी 434 करोड़ की सौगात

पुलिस थाने के लोकार्पण कार्यक्रम में विधायक मदन प्रजापत कक्ष का फीता काटकर कर उद्घाटन किया, वही. मुख्यमंत्री ने नाहटा अस्पताल में 73 लाख की लागत से बने 13 बेड के आईसीयू वार्ड का भी उद्घाटन किया. इस दौरान विधायक ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हमने जो भी मांगा वह मुख्यमंत्री ने हमें दिया है.

यह भी पढ़ें: शादी के लिए लड़कियों की उम्र 21 करने संबंधी बिल पर बाल विवाह वाले क्षेत्र से आया ये रिएक्शन

 

चिकित्सा को प्राथमिकता देते हुए नाहटा अस्पताल को जिला अस्पताल,आईसीयू,ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) आदि की सौगात मिली है. जल्द ही जेरला के पास जमीन आवंटन करवा कर अस्पताल को और सुविधाओं युक्त बनाने के प्रयास है. सरकार के 3 साल के कार्यकाल में पचपदरा विधानसभा में विकास को गति मिली है. 

Trending news