Rajasthan Crime News:एक बार में उजड़ा पूरा परिवार,पानी की डिग्गी में डूबने से मां,बेटी और बेटे की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2271915

Rajasthan Crime News:एक बार में उजड़ा पूरा परिवार,पानी की डिग्गी में डूबने से मां,बेटी और बेटे की मौत

Rajasthan Crime News:गर्मियों की छुट्टी होने के कारण अपने पीहर में बच्चों के साथ आई हुई संतोष देवी अपने भतीजे और बेटे बेटियों के साथ खेत में बने पानी की डिग्गी पर कपड़े धोने के लिए आई हुई थी.पानी की डिग्गी में डूबने से मां,बेटी और बेटे की मौत हो गई.

Jodhpur Crime News

Rajasthan Crime News:जिले के पीपाड़ शहर स्थित बाड़ाखुर्द गांव में शुक्रवार की दोपहर में पानी की डिग्गी में मां और बेटी व बेटे के शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को पीपाड़ सीएचसी में रखवाया गया. मौत का आरंभिक तौर पर कारण पानी में डूबने से होना पता लगा है.

गर्मियों की छुट्टी होने के कारण अपने पीहर में बच्चों के साथ आई हुई संतोष देवी अपने भतीजे और बेटे बेटियों के साथ खेत में बने पानी की डिग्गी पर कपड़े धोने के लिए आई हुई थी. इस दरमियान बेटे का पैर फिसलने के बाद जब वह डिग्गी में लगी पानी की मोटर में फंस गया, तो उसे बचाने के प्रयास में मां और बेटी दोनों डिग्गी में उतरे लेकिन वह भी बाहर नहीं निकाल पाए. 

इस पर संतोष देवी के भतीजे ने बचाओ बचाओ की आवाज लगाई तो खेत के पास खेड़ी सालवा स्टेशन पर खड़े लोग दौड़कर आए और किसी ने गांव में फोन किया. तो गांव से भी लोग मौके पर पहुंचे. और तीनों को बाहर निकाला तब तक उनकी मृत्यु हो गई थी. 

फिलहाल पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पीपाड़ सीएचसी पर पहुंचाया है जहां पर उनका पोस्टमार्टम किया जा रहा है. वहीं पीहर पक्ष के लोग भी अस्पताल में मौजूद है. और ससुराल पक्ष को सूचना दे दी गई है वह भी मौके पर पहुंचने वाले हैं.

फिलहाल इस बारे में पुलिस की तरफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.पुलिस ने बताया कि पीपाड़शहर के बाड़ाखुर्द गांव की रहने वाली 40 साल की संतोष देवी पत्नी गोविंदसिंह राजपुरोहित, उसका 15 वर्षीय बेटा हनी एवं 17 साल की दिव्या की पानी की डिग्गी में डृबने से मौत की सूचना मिली थी. 

इस पर पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे. ग्रामीणों ने बताया कि बेटे के पानी की डिग्गी में गिरने से उसे बचाने के लिए पहले बहन और फिर मां संतोष देवी गई. और उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन तीनों की पानी में डूबने से मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले में गहनता से तफ्तीश में जुटी है.

यह भी पढ़ें:इस दिन राजस्थान आ रहा है मानसून, ला नीना प्रभाव, IMD की भविष्यवाणी

Trending news