Jodhpur News: जोधपुर में पुलिस की करवाई, दो बहनों के अपहरण की वारदात का किया बड़ा खुलासा, जानें
Advertisement

Jodhpur News: जोधपुर में पुलिस की करवाई, दो बहनों के अपहरण की वारदात का किया बड़ा खुलासा, जानें

Jodhpur News: जोधपुर में पुलिस ने दो बहनों के अपहरण की वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी बदमाश हितेन्द्र पाल को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस की करवाई

Jodhpur News: जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के जिला ईस्ट के माता का थान थाना क्षेत्र से दो बहनों के अपहरण की वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी बदमाश हितेन्द्र पाल को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी आला दर्जे का बदमाश है और आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी चार हत्या जानलेवा हमला जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है. ओलो पार्टी एप्प से लड़कियों से दोस्ती कर शादी का झांसा देकर उनसे अपनी मौज मस्ती के लिए पैसे जुटाता था.

डीसीपी ईस्ट डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि 16 नवंबर को माता का थान इलाके से दो बहनों का अपहरण का मामला दर्ज हुआ था. इनमें से एक बहन नाबालिक थी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए विशेष टीम का गठन किया और पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के साथ ही अन्य तकनीकी आधारों पर आरोपी की तलाश शुरू की, लेकिन इसके बाद सामने आया कि एक व्यक्ति जो कि अक्टूबर माह में माता का थान इलाके में यहां पीड़ित परिवार के घर पर रहा था. इसके बाद वहां से चला गया. यह आरोपी 15 नवम्बर को वापस यहां आया था. 

पुलिस को शक हुआ तो इस व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटाई, लेकिन उसका नाम अंशु राजपूत के रूप में सामने आया जब कि वह अपनी आइडेंटी विवेक प्रजापत के नाम से बताता था. सूचना के आधार पर पुलिस ने जानकारी जुटाई तो उसके भोपाल में होने की सूचना मिली. इस पर टीम ने दबिश देकर भोपाल से दोनों बहनों को वहां से दस्तयाब किया और आरोपी को पकड़कर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो सामने आया कि आरोपी का नाम जितेंद्र पाल है और यह उत्तराखंड का रहने वाला है.

आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी फरीदाबाद ने व्यापारी के साथ लूट हत्या जानलेवा हमले आर्म्स एक्ट सहित संगीन धाराओं में मामले दर्ज है. आरोपी गैंगस्टर आला दर्जे का बदमाश निकला. पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. डीसीपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ उसके ससुराल पक्ष ने उनकी पत्नी जो कि 2012 से लापता है की हत्या का अंदेशा जताया था. ऐसे में आरोपी के खिलाफ यूपी उत्तराखंड हरियाणा और राजस्थान में कई अपराधों में शामिल होने की बात सामने आई है. फिलहाल पुलिस आरोपी के आपराधिक रिकॉर्ड को खंगालने में जुटी हुई है.

Reporter: Bhawani Bhati

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

 

Trending news