हिरण शिकार मामले में सलमान खान के लिए आई राहत की खबर! विश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2246849

हिरण शिकार मामले में सलमान खान के लिए आई राहत की खबर! विश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान

Rajasthan News: हिरण शिकार मामले में सलमान खान के लिए राहत की खबर सामने आई है. विश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बड़ा बयान दिया है.

salman khan

Deer Hunting Case Salman Khan​: जोधपुर के कांकाणी क्षेत्र में साल 1998 में हुआ बहुचर्चित काले हिरण शिकार के मामला एक बार फिर चर्चाओं में आ गया है. हिरण शिकार मामले में सलमान खान की दोस्त सोमी अली द्वारा हाल ही में विश्नोई समाज से माफी मांगने की बात सामने आई है.

सोमी अली के बयानों के बाद अखिल भारतीय विश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र बुडिया का बयान सामने आया है. उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि 27 साल पुराने मामले में बिश्नोई सलमान खान को माफी दे सकता है लेकिन इसके लिए सलमान खान को जोधपुर में बने विश्नोई समाज के धाम पर आना होगा.

सलमान खान को ना केवल यहा आना है बल्कि समाज के लोगों के सामने अपनी गलती कबूल करने के साथ माफी मांगनी होगी. सलमान खान के माफी मांगने के बाद समाज के प्रबुद्धजन बैठक कर सलमान के कबूल नामे एवं माफी पर अपना निर्णय ले सकते है.

 बुडिया ने कहा कि बिश्नोई समाज अपने 29 नियमों के तहत सलमान को माफी दे सकता है. समाज में गलती पर क्षमा करने का प्रावधान है. बुडिया ने सलमान खान की दोस्त सोमी अली द्वारा माफी मांगने पर आपत्ति जताते हुए कहा कि सोमी अली ने जब  हिरण का शिकार नहीं किया तो वो क्यों माफी मांग रही हैं.

Trending news