जोधपुर कोरियर कंपनी के ऑफिस में लूट, पिस्टल की नोक पर वारदात को दिया अंजाम, CCTV फुटेज आया सामने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1562328

जोधपुर कोरियर कंपनी के ऑफिस में लूट, पिस्टल की नोक पर वारदात को दिया अंजाम, CCTV फुटेज आया सामने

Jodhpur News: जोधपुर में कोरियर कंपनी के ऑफिस में हुए लूट की घटना से पुलिस कमिश्नरेट में कानून व्यवस्था पर पर सवाल उठ रहे हैं. जोधपुर के पॉश इलाके में चार बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूटपाट की. घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

 

जोधपुर कोरियर कंपनी के ऑफिस में लूट, पिस्टल की नोक पर वारदात को दिया अंजाम, CCTV फुटेज आया सामने

Jodhpur News: जोधपुर के उदय मंदिर थाना इलाके के राईका बाग बैंक कॉलोनी में डेल्हीवरी कूरियर कंपनी है. यहां चार बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देते हैं. दो युवक यहां हेलमेट पहनकर अंदर घुसकर पहले कर्मचारियों पर पिस्टल तान देते हैं.

सीसीटीवी फुटेज में हेलमेट पहने दो बदमाश कर्मचारियों पर पिस्तौल तान देते हैं. इसके बाद यह बदमाश. धमका कर दोनों को साइड में बैठा देते हैं और महज 7 मिनट में 2 लाख रुपए की लूट कर बडे ही आराम से यहां से फरार हो जाते हैं.

 इधर, इस घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी रही, लेकिन इनका कोई सुराग नहीं लगा. पीड़ित की माने तो रविवार रात के करीब 9 बजे होंगे. हसन अब्बासी ही ऑफिस में थे. शनिवार और रविवार बैंक बंद होने की वजह से कैश शामिल हो रखा था.

हसन एक तरफ पार्सल को देख रहा था. इस दौरान वह ऑफिस के पास ही सर्किट हाउस और पॉश कॉलोनी है तो कभी ऐसा सोचा भी नहीं था कि ऐसी वारदात हो सकती है. इसी दौरान चार बदमाश दो बाइक पर ऑफिस की तरफ आए थे.

इनमें से दो अंदर घुसे और दो बाहर ही मौजूद थे. वह केश काउंटर पर बैठे थे. हेलमेट लगाए आए. दो बदमाशों को देख एक बार तो मैं समझ नहीं पाया. इतने में दोनों ने पिस्टल निकाल दी. इसके बाद आरोपी यहां से दो लाख की नकदी लूट फरार हो गए. वारदात की सूचना के बाद पुलिस मोके पर पहुंची. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियो की तलाश में जुटी हैं, लेकिन वारदात के दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है.

ये भी पढ़ें- Bikaner : पहले ऊंट ने मालिक को मार दिया, गुस्साए लोगों ने ऊंट को पीट पीट कर मार दिया

 

Trending news