Tomato news: टमाटर के भाव ने किया सबको लाल, सब्जी से गायब हुआ टमाटर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1767354

Tomato news: टमाटर के भाव ने किया सबको लाल, सब्जी से गायब हुआ टमाटर

Tomato news: आम दिनों में 20 से 30 रुपए किलो में बिकने वाला टमाटर अब 120 रुपए किलो के हिसाब से जैसलमेर में बिक रहा है. सलाद का राजा टमाटर अब गया होता दिख रहा है, भाव सुनकर बिना सब्जी लिए वापस लौट रहे हैं लोग.

Tomato news: टमाटर के भाव ने किया सबको लाल, सब्जी से गायब हुआ टमाटर

Tomato news: जैसलमेर में इन दिनों टमाटर के भाव आसमान छू रहे हैं . आम दिनों में 20 से 30 रुपए किलो में बिकने वाले टमाटर अब 120 रुपए किलो के हिसाब से जैसलमेर में बिक रहा है . रसोई घर में हर सब्जी में और इसके साथ ही सलाद का राजा टमाटर अब गया होता दिख रहा है, वही टमाटर के भाव ने रसोई का बजट बिगाड़ रहा है. सब्जी बेचने वाले दुकानदारों का कहना है कि सब्जियों के भाव बढ़ने से ग्राहकी भी घट गई. लोग आते हैं लेकिन भाव सुनकर बिना सब्जी लिए वापस लौट रहे हैं . वही दुकानदारों का कहना है ज्यादातर सब्जी गुजरात से आता है.

ये भी पढ़े- Smartphone पर क्या सबसे ज्यादा सर्च करते हैं भारतीय? रिपोर्ट में हुआ सनसनीखेज खुलासा
ये भी पढ़े- एसबीआई में इन पदों पर निकली है वैकेंसी, फौरन कर दें अप्लाई लास्ट डेट है नजदीक

और ऐसा बताया जा रहा है कि बिपरजॉय तूफान के बाद बारिश की वजह से टमाटर की खेती बहुत से ज्यादा तबाह हो गई वह नुकसान भी हुआ जिससे टमाटर महंगा हो गया है. टमाटर के साथ ही और भी कई सब्जियां भी मंहगी हुई है मगर टमाटर के भाव ने सब को हैरान कर दिया है. वही दुकानदार ने बताया कि रसोई में बिना टमाटर के कोई भी सब्जी का स्वाद नहीं आता है इसलिए टमाटर ही चाहिए. महंगे होने के बावजूद टमाटर खरीदने पड़ रहे हैं मगर कम ही खरीद रहे हैं. उम्मीद है जल्द ही भाव कम होगा. 

Trending news