वसुंधरा राजे हमारी नेता, अमित शाह के मंच से बोले गजेंद्र सिंह शेखावत
Advertisement

वसुंधरा राजे हमारी नेता, अमित शाह के मंच से बोले गजेंद्र सिंह शेखावत

Gajendra Singh Shekhawat on Vasundhara raje: जोधपुर में अमित शाह की मौजूदगी में गजेंद्र सिंह शेखावत ने वसुंधरा राजे का स्वागत करते हुए जो बयान दिया वो राजस्थान बीजेपी कार्यकर्ताओं में चर्चा का विषय बन गया है

 

वसुंधरा राजे हमारी नेता, अमित शाह के मंच से बोले गजेंद्र सिंह शेखावत

Gajendra Singh Shekhawat on Vasundhara raje: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बीजेपी ओबीसी मोर्चे की बैठक में भाग लेने जोधपुर आए थे. बैठक के बाद कार्यकर्ता सम्मेलन भी आयोजित किया गया. इस सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने वसुंधरा राजे को लेकर जो बयान दिया उसकी दबी जुबान सभी कार्यकर्ताओं के बीच चर्चा हो रही है.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपने भाषण की शुरुआत में अमित शाह, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह के साथ साथ वसुंधरा राजे समेत तमाम नेताओं का स्वागत अभिनंदन किया. गजेंद्र सिंह शेखावत ने वसुंधरा राजे के स्वागत में कहा कि मंच पर विराजमान राजस्थान का दो बार मुख्यमंत्री के रुप में राजस्थान का नेतृत्व करने वाली, हम सबकी नेता वसुंधरा राजे स्वागत करता हूं. गजेंद्र सिंह शेखावत ने जैसे ही वसुंधरा राजे का जिक्र किया. जनसभा में मौजूद वसुंधरा समर्थकों में भी उत्साह देखने को मिला.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि 2018 तक राजस्थान पूरे देश में बेहतर काम कर रहा था. लेकिन एक छलावे, एक धोखे की वजह से केवल आधा प्रतिशत के अंतर से कांग्रेस चुनावों में जीतने में कामयाब रही. आज 4 साल बीत जाने के बाद राजस्थान की जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है. राजस्थान के किसान ये मानते है कि उनके साथ धोखा हुआ है. ऐसे में हम सब कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि हम सब आज यहां संकल्प लें. कि मोदी जी के नेतृत्व में काम करते हुए राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनाएंगे. 

गजेंद्र सिंह शेखावत ने बीजेपी सरकार के कार्यकाल का जिक्र करते हुए कहा कि 2013 में जिस तरह प्रचंड बहुमत के साथ राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनी. हर पैमाने पर राजस्थान 2018 तक श्रेष्ठ राज्यों की सूची में शामिल रहा. इसलिए हम 2013 में एक बार फिर 80 प्रतिशत सीटों पर कमल खिलाएंगे. शेखावत ने कहा कि जिन 34 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता इस सम्मेलन में शामिल हुए है. इन 34 सीटों पर कांग्रेस को खाता नहीं खोलने देंगे. शेखावत ने कहा कि 2023 और 2024 के चुनाव में कांग्रेस को हराएंगे.

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news