जोधपुर के बोरुंदा में पॉक्सो एक्ट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार, काम आया ये इल्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1252098

जोधपुर के बोरुंदा में पॉक्सो एक्ट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार, काम आया ये इल्म

जोधपुर जिले के पीपाड़ सिटी पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत बोरुंदा थाना क्षेत्र में पोस्को एक्ट के वांछित आरोपी को पकड़ने में पुलिस ने रविवार को कामयाबी हासिल की है.

जोधपुर के बोरुंदा में पॉक्सो एक्ट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार.

बिलाड़ा:  जोधपुर जिले के पीपाड़ सिटी पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत बोरुंदा थाना क्षेत्र में पोस्को एक्ट के वांछित आरोपी को पकड़ने में पुलिस ने रविवार को कामयाबी हासिल की है. जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि जिले में महिला अत्याचार से संबंधित दर्ज प्रकरणो में वाछिंत अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस थाना बोरून्दा में पॉक्सो एक्ट का वांछित अभियुक्त को थाना बोरून्दा टीम द्वारा गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. 

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण सुनिल के पंवार के सुपरविजन में भुपेन्द्र सिंह शेखावत वृताधिकारी वृत बिलाड़ा के निर्देशन मे हुकमगिरी उ.नि. थानाधिकारी पुलिस थाना बोरून्दा मय जाब्ता द्वारा पॉक्सो एक्ट का वांछित अभियुक्त लक्ष्मणराम पुत्र अमराराम जाति देवासी उम्र 25 साल निवासी दयालपुरा पुलिस थाना रास जिला पाली जिसके विरूद्व थाना बोरून्दा में प्रकरण सख्यां 54 दिनांक 02.05.2022 धारा 363,366ए भादस व 11/12 पोक्सो एक्ट दर्ज हो रखा था.

 अभियुक्त लक्ष्मणराम के संबंध में सूचना तकनीकी डाटाबेस से एकत्रित किया जाकर आज मुखबीर इतला के आधार पर गिरफ्तार किया. संबंधित न्यायालय में पेश किया गया. जहां से मुलजिम लक्ष्मणराम को न्यायिक अभिरक्षा मे भिजवाया गया. उक्त कार्रवाई करने में मुख्य भूमिका निभाने वाले हुकमगिरी उनि थानाधिकारी थाना बोरून्दा, समयराम हैड कानि, हरसुखराम कानि., दिनेश कानि, कमलकिशोर कानि को जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा पुरुस्कृत किया जायेगा.

यह भी पढ़ें - पीएचसी भाड्खा को मिला एनक्यूएएस अवार्ड, बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने का किया वादा

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news