प्रेमी के लिए पत्नी ने की पति की हत्या, 1 महीने बाद हुई गिरफ्तारी
X

प्रेमी के लिए पत्नी ने की पति की हत्या, 1 महीने बाद हुई गिरफ्तारी

पोकरण पुलिस (Pokaran Police) को ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश करते हुए बड़ी सफलता मिली है.

प्रेमी के लिए पत्नी ने की पति की हत्या, 1 महीने बाद हुई गिरफ्तारी

Jaisalmer: जिले के पोकरण पुलिस (Pokaran Police) को ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश करते हुए बड़ी सफलता मिली है. एक महीने पहले महेश खटीक (Mahesh Khatik) की मौत के मामले में उसकी पत्नी ही आरोपी निकली है. मृतक की पत्नी रेखा (Rekha) ने अपने प्रेमी के कहने पर पति के खाने में जहर मिलाकर खिलाया. उसके बेहोश होने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी. पोकरण पुलिस ने 1 महीने की पड़ताल के बाद कार्रवाई करते हुए पत्नी रेखा व उसके मित्र धनराज (Dhanraj) को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़े- Jalore में आधी रात ज्वैलर्स के साथ लूटपाट, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

थाना पोकरण एसएचओ महेन्द्र सिंह खिंची (Mahendra Singh Khichi) ने बताया कि महेश खटीक की 8 अगस्त को इसके घर में मौत हो जाती है. हमने मर्ग दर्ज करके जांच शुरू की है. उसके बाद उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आती है, लेकिन परिजनों को शुरू से ही संदेह था कि उसकी हत्या की गई है. परिजनों द्वारा महेश की पत्नी रेखा तथा अन्य लोगों पर महेश की हत्या का आरोप लगाया है. हमने उस पर एफआईआर (FIR) दर्ज करके जांच शुरू की है.

यह भी पढ़े- Jaisalmer से सामने आया बड़ा गड़बड़झाला, चेक पर फर्जी हस्ताक्षर कर 70 लाख की हुई हेराफेरी

पूछताछ में पत्नी ने हत्या करना स्वीकार किया है
महेंद्र सिंह ने बताया कि हमने हर एंगल से इस मामले की जांच की तथा हमे उसकी पत्नी रेखा पर शक हुआ, हमने आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की है. पूछताछ में ये बात सामने आई कि रेखा का एक मित्रा है धनराज उसके साथ संपर्क था तथा उसी ने उसे महेश की हत्या (Murder) के लिए उसकी पत्नी रेखा को उकसाया था. जिस दिन महेश की मौत हुई उससे एक रात पहले रेखा और महेश के बीच में बहुत झगड़ा हुआ था. जिससे उसकी पत्नी रेखा ने उसको खाने में जहर दे दिया. जहर खाने के बाद वो बेहोश हो गया और उसके बेहोश होने के बाद रेखा ने उसकी मौत की पुष्टि करने के लिए उसका गला दबा कर हत्या कर दी.

लगभग एक महीने की कड़ी मेहनत के बाद पोकरण पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मृतक महेश की पत्नी रेखा को हत्या के मालमे में और उसके मित्र धनराज को मौत के षड्यंत्र रचने को लेकर शुक्रवार को गिरफ्तार (Arrest) किया है.

Trending news