Rashifal 20 May 2023: आज शनिदेव के आशीर्वाद से इन राशियों को होगा लाभ
Advertisement

Rashifal 20 May 2023: आज शनिदेव के आशीर्वाद से इन राशियों को होगा लाभ

Aaj Ka Rashifal: आज 20 मई 2023, शनिवार के दिन शनि जयंती के ठीक बाद शनिदेव की कृपा कुछ राशियों पर रहने वाली है. आपका पूरा दिन शुभ रहें, इसके लिए जरूरी है कि दिन भर की योजनाएं भी उसी अनुसार बनायी जाएं. इसलिए आज क्या करना चाहिए और क्या नहीं बताते हैं आपको आज के राशिफल में ...

Rashifal 20 May 2023: आज शनिदेव के आशीर्वाद से इन राशियों को होगा लाभ

Aaj Ka Rashifal: आज 20 मई 2023, शनिवार के दिन शनि जयंती के ठीक बाद शनिदेव की कृपा कुछ राशियों पर रहने वाली है. आपका पूरा दिन शुभ रहें, इसके लिए जरूरी है कि दिन भर की योजनाएं भी उसी अनुसार बनायी जाएं. इसलिए आज क्या करना चाहिए और क्या नहीं बताते हैं आपको आज के राशिफल में ...
जल्द सूर्य गोचर से इन राशिवालों की लगेगी नौकरी मिलेगा प्यार
मेष राशि
आज का दिन गुडन्यूज वाला रहेगा. वैवाहिक जीवन में मधुरता बढ़ेगी. हालांकि आप थोड़ा गुस्सा कर सकते हैं, इसलिए जितना हो सके बोली पर नियंत्रण रखें. प्यार के साथ खुशनुमा पल बिता सकेंगे. बिजनेस करने वालों के लिए दिन शुभ रहेगा. विद्यार्थियों मन पढ़ाई में लगेगा और नौकरीपेशा लोग दिए गये टार्गेट को वक्त पर पूरा कर सकेंगे. आज शाम को दोस्तों के साथ दिन बीत सकता है. 

कभी ना करें तुलसी के पौधे के साथ ये काम, लटक जाएगी आपकी तरक्की

वृषभ राशि
दिन बढ़िया रहेगा. बिजनेस के फैसले लेते समय थोड़ा समझदारी दिखाएं. किसी पुराने काम को आज पूरा कर लेने से आत्मविश्वास में रहेंगे. जरूरत से ज्यादा किसी पर भी भरोसा ठीक नहीं होगा. नई योजनाओं का पूरा लाभ मिलेगा. कमाई भी होगी और खर्च भी. आज किसी नए काम की शुरुआत के लिए लोन की इच्छा पूरी हो सकती है.

मिथुन राशि
आपका दिन शानदार रहेगा. दूसरों की मदद से प्रभु का आशीर्वाद मिलेगा. धार्मिक कार्यों की तरफ ज्यादा ध्यान रहेगा. किसी का कर्ज चुका पाने में सक्षम होंगे. वैवाहिक जीवन सुख संतोष रहेगा. खुद का बिजनेस करने वाले लोगों को फायदा होगा. लेकिन पर्सनल लाइफ में जिम्मेदारियां आज बढ़ सकती हैं. सेहत का ध्यान रखें. 
जून को बुध राशि परिवर्तन, इन तीन राशियों पर खुशियों की होगी बरसात

कर्क राशि
आपका दिन सामान्य रहने वाला है. हालांकि सामाजिक स्तर पर आपको सम्मानित किया जा सकता है. संतान पक्ष की तरफ से आपको गुड न्यूज मिल सकती है. बिजनेस में फायदा होता दिख रहा है. वैवाहिक जीवन में सामान्य रहेगा. आज परिवार को समय दें और कुछ पल रिश्तों को मजबूत करने के लिए दें.

सिंह राशि
दिन कल से बेहतर रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए गुड न्यूज हो सकती है. आपकी पिछले रुके कामों को रफ्तार मिलेगी. नया काम शुरू करना बेहतर रहेगा. लेकिन सेहत का ध्यान रखें. पेट से जुड़ी परेशानी हो सकती है. ऑफिस में सहकर्मियों की मदद मिलेगी. परिवार के सदस्यों में प्रेम दिखेगा.
निर्वस्त्र स्नान करने से लगता है पितृदोष, आज ही छोड़े ये आदत 

कन्या राशि
आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी बात को जानने के लिए उत्सुक रहेंगे. नौकरीपेशा सरकारी लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. लेकिन कार्यक्षेत्र में किसी से अपनी पर्सनल बातें शेयर ना करें और काम पर ही ध्यान दें. आज मानसिक रूप से शांत महसूस करेंगे और ऊर्जा का अनुभव करेंगे. बड़े फैसले परिवार से पूछ कर लें.
शनि वक्री होकर धनु समेत इन राशियों को देंगे अप्रत्याशित सफलता
तुला राशि
आज आपका दिन सामान्य रह सकता है. टेक्निकल कोर्स करने वाले विद्यार्थी जो नौकरी की तलाश में हैं. बढ़िया जॉब का ऑफर मिल सकता है. आज कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता होगी. किसी दोस्त को किया वादा पूरा करेंगे. लेकिन अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है. पेट से जुड़ी परेशानी हो सकती है. 

वृश्चिक राशि
कोई प्रॉपर्टी की खरीद आप कर सकते हैं. आपका आत्मविश्वास आज चरम परहोगा. सेहत भी अच्छी रहेगी और किस्मत भी साथ देगी. कोई बड़ा फैसला लेते समय परिवार के बुजुर्गों की सलाह जरूर लें.

धनु राशि
आज का दिन लवमेट्स के लिए शानदार रहेगा, रिश्तों में नयापन और मिठास दोनों होगी. बिजनेस करने वाले अपनी डील को पूरा कर पाएंगे. सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. आय के नए स्त्रोत खुलेंगे. आज नौकरीपेशा लोगों की तरक्की की संभावना है और सैलरी भी बढ़ सकती है.

मकर राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. जिन जातकों की शादी नहीं हुई है, उनकी शादी हो सकती है. सेहत भी अच्छी रहेगी. कार्यक्षेत्र में किसी की बात दिल पर ना लें. धार्मिक कार्यों में आपका मन लगेगा और शाम को दोस्तों से मुलाकात हो सकती है.

कुंभ राशि
आपके काम को सराहना मिलेगी. कार्यक्षेत्र में लोग आपकी तुलना दूसरे लोगों से करेंगे और आप से सीखेंगे. बिजनेस करने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. कठिन कार्यों में आप हार नहीं मानेंगे. सेहत सही रखनी हैं तो फास्ट फूड से परहेज कर लें. लव लाइफ में मधुरता के लिए एक दूसरे को वक्त दें.

मीन राशि
आज का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस करने वाले जिस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, उसकों भविष्य में उससे फायदा होगा. करीबी आपसे आर्थिक मदद मांग सकते हैं.  आस पास के लोगों के साथ रिश्ते मधुर बनाने की कोशिश करें. बुरे वक्त में कौन कब काम आ जाएं किसी को पता नहीं होता है. 

 

 

Trending news