6 बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट कर उतारे कपड़े वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी
Advertisement

6 बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट कर उतारे कपड़े वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी

ग्राम पंचायत ड़ाबरा के 21 साल से युवक  आधा दर्जन बदमाशों ने  मारपीट का मामला सामने आया है. बदमाशों ने इलाके के खिरखिड़ी मंदिर के पास हथियारों के बल पर युवक की बाइक रोककर, उसे नग्न कर मारपीट की.

6 बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट कर उतारे कपड़े वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी

Karauli: ग्राम पंचायत ड़ाबरा के 21 साल से युवक  आधा दर्जन बदमाशों ने  मारपीट का मामला सामने आया है. बदमाशों ने इलाके के खिरखिड़ी मंदिर के पास हथियारों के बल पर युवक की बाइक रोककर, उसे नग्न कर मारपीट की. साथ ही उसके पास से 3 हजार रुपए फोन पे  कराने तथा उलाहना देने पर परिजनों से भी मारपीट कर 500 रुपए और चांदी की चेन छीनने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें-फीस रिफंड करने में देरी, आरटीयू पर 11 हजार का हर्जाना

पुलिस के अनुसार बिहारीलाल ने आरोप लगाया कि, शुक्रवार को सुबह 10 बजे वह बाइक से अपने चाचा जमनालाल और चाची को उनकी ससुराल सूरतपुरा छोड़कर वापिस अपने गांव ड़ाबरा आ रहा था.  रास्ते में खिरखिड़ी से पहले मंदिर के पास सड़क पर आरोपी कल्ली ,दीपराज ,लवकुश ,भीम,पुष्पेन्द्र और नमोनारायण अमरलाल मीणा ने  हथियारों के बल पर उसकी बाइक को रोका. 

बदमाशों में से एक आरोपी सौरभ ने उसका फोन छीन लिया. तत्पश्चात आरोपी लवकुश व दीपराज ने उसे पकड़कर उसे कपड़े उतारकर उसके साथ मारपीट की. तथा उसकी विडियो  भी बनाई.  इतना ही नहीं फिर बदमाश उसे बाइक पर बैठाकर सुरंगपुरा बालाजी ले गए. जहां आरोपियों ने जबरदस्ती एक अवैध कट्‌टा हाथ में देकर उसका विडियो बनाया.  तथा पुलिस केस में गिरफ्तार कराने के लिए सोशल मीड़िया पर विडियो वायरल करने की धमकी दी गई.

 आरोपी दीपराम ने उसकी कनपटी पर कट्‌टा लगाकर, जबरन उसके मोबाईल से 3 हजार रुपए फोन पे करवाए तथा और रुपए लाने को कहा, नहीं लाने पर सभी विडियो सोशल मीड़िया पर वायरल करने की धमकी दी. वह किसी प्रकार जान बचाकर घर पहुंचा. जहां परिजनों को घटना की जानकारी दी. जब उसके पिता जगदीश,मां कैलाशी,उसके मामा का लड़का रामराज,मुनेश व जीजा के साथ उलाहना देने आरोपी दीपराज व सौरभ के घर लूलौज की झोंपड़ी गए.

 घर वालों से शिकायत कर वापिस आ रहे थे तो, बदमाश दीपराज के साथ अन्य आरोपी बाइक से आए तथा स्कूल के पास तिराहे पर परिजनों को घेरकर उसके व उसके मामा के लड़के रामराज से मारपीट की गई. लेकिन सूचना पर बड़ी संख्या में गांव वालों के आ जाने पर आरोपी दो बाइक छोड़कर भाग गए. भागते समय आरोपी दीपराज ने उसकी जेब में रखे 500 रुपए तथा रामराज के गले से आरोपी पुष्पेन्द्र ने चांदी की चेन को छीनकर ले गए. उसकी बहिन के साथ धक्का मुक्की की गई. पुलिस ने चोरी व धमकी देने का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
Reporter: Ashish Chaturvedi

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news