करौली में अवैध हथियार के खिलाफ एक्शन, वारदात की फिराक में घूम रहा था युवक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1296563

करौली में अवैध हथियार के खिलाफ एक्शन, वारदात की फिराक में घूम रहा था युवक

करौली में अवैध हथियार के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई की. पुलिस ने एक युवक को रणगमा तालाब के पास वारदात की फिराक में घूमते हुए गिरफ्तार किया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Karauli: जिला पुलिस द्वारा अवैध हथियार के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई की. पुलिस ने एक युवक को रणगमा तालाब के पास वारदात की फिराक में घूमते हुए गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से एक अवैध देसी कट्टा 315 बोर और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ मे जुटी है. करौली कोतवाली थाना अधिकारी दिनेश चंद मीणा ने जानकारी देते हुए बताया जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस के निर्देशन में जिले में चलाए जा रहे, ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान के तहत कार्रवाई की गई है. 

थाना अधिकारी दिनेश चंद मीणा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस जाब्ता के साथ रणगमा तालाब के पास पहुंची.  जहां एक युवक पुलिस की गाड़ी को देखकर भागने लगा. इस दौरान जवानों ने तत्परता दिखाते हुए युवक को पकड़ा और नाम पता पूछा. 

युवक ने अपना नाम सिया राम माली पुत्र हरी सिंह उम्र 20 साल निवासी खादी भंडार के पास शिकारगंज करौली होना बताया. पुलिस द्वारा युवक की तलाशी लेने पर उसके पास एक अवैध देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस मिला. कोतवाली थाना पुलिस ने बिना लाइसेंस के अवैध हथियार, देसी कट्टा 315 बोर व एक कारतूस रखने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से अवैध हथियार के बारे में पूछताछ की जा रही है. कोतवाली थाना अधिकारी दिनेश चंद मीणा ने बताया कि पुलिस द्वारा लगातार ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान के तहत कार्रवाई की जा रही है, आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी.

Reporter- Ashish Chaturvedi

ये भी पढ़ें- मुलाकात कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला, मौसी के घर आया तो दबंगों ने की पिटाई, अब 7 आरोपी गिरफ्तार

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news