करौली में भाजपा कार्यसमिति की बैठक: 2023 में कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249279

करौली में भाजपा कार्यसमिति की बैठक: 2023 में कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प

करौली के  टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के विश्व प्रसिद्ध आस्थाधाम मेहंदीपुर बालाजी में स्थित सूर्य महल पैलेस में भाजपा की कार्यसमिति की बैठक हुई. कार्यकर्ताओं को निकम्मी और भ्रष्टाचारी सरकार को 2023 में उखाड़ फेंकने का संकल्प करवाया.

 

बालाजी में स्थित सूर्य महल पैलेस में भाजपा की कार्यसमिति की बैठक हुई.

टोडाभीम: करौली के  टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के विश्व प्रसिद्ध आस्थाधाम मेहंदीपुर बालाजी में स्थित सूर्य महल पैलेस में भाजपा की कार्यसमिति की बैठक हुई. भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और भरतपुर संभाग प्रभारी मुकेश दाधीच के मुख्य आतिथ्य में यह बैठक आयोजित हुई. बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने कहा कि जहां एक ओर ईआरसीपी को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत झूठ फैलाने का कार्य कर रहे हैं. वहीं, विरोधी दल अग्नीपथ योजना के नाम पर भ्रम फैला रहे हैं.

जबकि केंद्र सरकार जनकल्याण और लोक कल्याण को समर्पित है. उन्होंने कहा कि अग्निवीर भविष्य में भारत के तारणहार बनने वाले हैं. राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार देश की सबसे निकृष्ट और झूठी सरकार है, नाकाम सरकार है.

 उन्होंने भाजपा के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को निकम्मी और भ्रष्टाचारी सरकार को 2023 में उखाड़ फेंकने का संकल्प करवाया. उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा सभी विधानसभाओं में जिला स्तर पर समितियां बनाई जाएंगी. जो कांग्रेस सरकार द्वारा अब तक किए गए कार्यों की निगरानी और समीक्षा कर प्रदेश नेतृत्व को भिजवाने का कार्य करेंगी. उन्होंने कहा कि आज महिला दुष्कर्म, साइबर क्राइम, बेरोजगारों द्वारा आत्महत्या, बिजली दर, पेट्रोल और डीजल की दर, परीक्षा के पेपर लीक प्रकरण में राजस्थान देश में नंबर एक पर है, तो वहीं, महिला अत्याचार और बेरोजगारी में राजस्थान का देश में दूसरा स्थान है.

 दलितों पर अत्याचार के मामले में आज राजस्थान तीसरे नंबर पर पहुंच चुका है. इसके विपरीत शिक्षा में प्रदेश आज 17 नंबर पर पहुंच गया है. गार्गी पुरस्कार 2 साल से बंद है. लैपटॉप का वितरण बंद कर दिया गया है. यूजीसी के संरक्षण में राज्य के 30 जिले पिछड़े घोषित होना राजस्थान में उच्च शिक्षा की बर्बादी को दर्शाता है.

आज प्रदेश के 476 सरकारी कॉलेजों में से 386 कॉलेजों में प्रिंसिपल ही नहीं है, ऐसे में किस प्रकार से प्रदेश के युवाओं को शिक्षा का लाभ मिल पाएगा. ये विफलताएं कांग्रेस के कमजोर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कारण ही संभव हो सकी है. क्योंकि पिछले साढे 3 साल में उन्होंने अपनी कुर्सी बचाने के अलावा और कोई काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि कॉलेजों के सरकारीकरण का काम इस सरकार में अधूरा है. 

कार्यसमिति को संबोधित करते हुए दाधीच ने कहा कि कोविड-19 की विभीषिका के बावजूद वर्ष 2022 में 8.2  प्रतिशत की अनुमानित विकास दर के साथ भारत प्रगति की ओर मजबूत राह पर अग्रसर है. देश में आज प्रतिदिन 37 किलोमीटर सड़क बन रही है. 

188 हवाई अड्डे बन चुके हैं. सरदार पटेल की दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति स्टैचू ऑफ यूनिटी बनकर तैयार है और बाबा साहब का स्मारक और जलियांवाला बाग स्मारक  निर्माण देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय युद्ध स्मारक का निर्माण शहीदों को देश की सार्वभौमिक श्रद्धांजलि अर्पित करने का एक अनूठा प्रयास है. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार जनकल्याण और लोक कल्याण को समर्पित है. कार्यक्रम को किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मा डागुर, जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया आदि पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया. पूर्व विधायक राजकुमारी जाटव व रमेश मीणा ने कहा कि हर घर तिरंगा के जरिए 20 करोड़ लोगों को भाजपा में जोड़ने की तैयारी है. 

कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश सहसंयोजक राजेंद्र शेखपुरा, पूर्व जिलाध्यक्ष महेंद्र मीणा, जिला संगठन सहप्रभारी गोवर्धन सिंह जादौन, महामंत्री गजेंद्र सिंह, जिला उपाध्यक्ष सुमरन सिंह व श्यामसिंह सिसोदिया सहित सैकड़ों की संख्या में जिला एवं ब्लॉक स्तरीय पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter- Ashish Chaturvedi

चाकसू: आपातकाल की 47वीं बरसी पर, भाजपा ने मनाया ''काला दिवस''

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news