Karauli: करौली छात्र पर फायरिंग से गुस्साए लोगों ने लगाया जाम, आरोपियों की गिरफ्तारी की कर रहें मांग
topStories1rajasthan1464429

Karauli: करौली छात्र पर फायरिंग से गुस्साए लोगों ने लगाया जाम, आरोपियों की गिरफ्तारी की कर रहें मांग

Karauli News: करौली में विद्यालय से घर लौट रहे छात्र पर हुई फायरिंग के विरोध में लोगों ने करौली हिण्डौन मार्ग किया जाम. शराब पी रहे युवक और युवतियों ने घर लौट रहे छात्र से गाली-गलौज की और मारपीट करने लगे तथा पीछे से फायर कर दिया. फायरिंग में घायल लहूलुहान छात्र को करौली हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया.

Karauli: करौली छात्र पर फायरिंग से गुस्साए लोगों ने लगाया जाम, आरोपियों की गिरफ्तारी की कर रहें मांग

Karauli News: करौली में विद्यालय से घर लौट रहे छात्र पर हुई फायरिंग के विरोध में लोगों ने अंजनी माता मंदिर के पास करौली हिण्डौन मार्ग पर जाम लगा दिया. लोगों ने छात्र पर हुई फायरिंग के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने समझाइश के बाद यातायात सुचारू किया.  इस दौरान बड़ी संख्या मे बिरवास क्षेत्र के लोग मौजूद रहें. बता दें की फायरिंग की घटना से गुस्साएं लोगों ने जाम लगाकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. 

गौरतलब है की मंगलवार को योगेश पुत्र गोविंद सिंह राजपूत उम्र 19 साल निवासी बिरवास करौली के राजकीय चिरंजीलाल उच्च माध्यमिक विद्यालय से दोपहर बाद स्कूल से पढ़कर घर लौट रहा था. छात्र ने बताया कि अंजनी माता मंदिर के पास एक कार और बाइक सवार चार - पांच युवक और 2 युवती शराब पीते हुए मिले. जब स्कूल से घर लौट रहे छात्र ने शराब पीते हुए युवक और युवतियों को टोका तो उन्हें नागवार गुजरा. शराब पी रहे युवक और युवतियों ने घर लौट रहे छात्र से गाली-गलौज की और मारपीट करने लगे तथा पीछे से फायर कर दिया. फायरिंग के बाद आरोपी एक कार व मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए.

फायरिंग में घायल लहूलुहान छात्र को करौली हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया. घटना से नाराज लोगों ने बुधवार को करौली हिंडोन मार्ग स्थित अंजनी माता मंदिर के पास जाम लगा दिया। इस दौरान दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई. सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. थानाधिकारी डॉ उदयभान सिंह ने नाराज लोगों से समझाइश की और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. समझाईश के बाद पुलिस ने यातायात को सुचारू करवाया. 

Reporter - Ashish Chaturvedi

Aaj Ka Rashifal : तुला का प्रेमी के साथ होगा झगड़ा, धनु अनजान लोगों से बचें

Trending news