Karauli: गुड़ला में अधेड़ की हत्या के मामले में फरार एक और आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2405412

Karauli: गुड़ला में अधेड़ की हत्या के मामले में फरार एक और आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान में करौली जिले के सदर थाना क्षेत्र के गुड़ला गांव में चर्चित समय सिंह हत्याकांड मामले में पुलिस ने चौथे आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हत्या आरोपी रामकेश गुर्जर निवासी भगतपुरा को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से घटना में शामिल अन्य आरोपियों को लेकर पूछताछ में जुटी है. 

karauli news
Karauli News: सदर थाना क्षेत्र के गुड़ला गांव में चर्चित समय सिंह हत्याकांड मामले में पुलिस ने चौथे आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हत्या आरोपी रामकेश गुर्जर निवासी भगतपुरा को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से घटना में शामिल अन्य आरोपियों को लेकर पूछताछ में जुटी है. मामले में तीन आरोपियों की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है.
 
करौली डीएसपी अनुज शुभम और सदर थानाधिकारी चंचल शर्मा ने बताया कि करौली सदर थाना क्षेत्र के गुड़ला गांव में समय सिंह जाटव की हत्या मामले में पुलिस ने चौथे आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी रामकेश गुर्जर पुत्र भीमराज गुर्जर उम्र 19 साल निवासी भगतपुरा थाना सदर करौली को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को राजपुर रोड गदका की चौकी के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई भाग गया था लेकिन जब पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए मुंबई रवाना हुई तो, वहां से भाग कर करौली आ गया. पुलिस ने कॉल डिटेल और मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है.
 
 
डीएसपी ने बताया कि 13 अगस्त को मृतक की पत्नी ने पुलिस को एफआईआर सौंपी थी. एफआईआर में बताया कि 12 अगस्त को गांव के ही कुछ लोग एक राय होकर आए और परिवार के लोगों से जाति सूचक शब्दों के साथ ही लाठी डंडों से हमला बोल दिया. हमले में समय सिंह सहित उसकी पत्नी और दो बेटियां घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली चिकित्सालय पहुंचाया गया. जहां उपचार के दौरान समय सिंह की मौत हो गई. 
 
घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय और एएसपी शंकर लाल मीणा के निर्देशन में अलग-अलग टीमें गठित की गई. पुलिस टीमों ने लगातार आरोपियों के छिपने के संभावित ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से बचाता रहा. पुलिस गिरफ्तार किए आरोपी से घटना में शामिल अन्य आरोपियों को लेकर पूछताछ में जुटी है. तीन आरोपियों की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है.
 
 
कार्रवाई में डीएसपी अनुज शुभम, सदर थानाधिकारी चंचल शर्मा, हेड कांस्टेबल सुरेन्द्र सिंह, कांस्टेबल हरि सिंह, नरसी सिंह, मासलपुर थानाधिकारी नीरज शर्मा, श्रीमहावीरजी कैलाश चंद, सूरौठ थानाधिकारी महेश चंद मीना, डीएसटी प्रभारी धारा सिंह शामिल रहे.
 

Trending news