करौली: संभागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा आईजी रूपिंदर सिंघ ने किया सपोटरा दौरा, शहर में निकाला फ्लैग मार्च
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1930451

करौली: संभागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा आईजी रूपिंदर सिंघ ने किया सपोटरा दौरा, शहर में निकाला फ्लैग मार्च

करौली न्यूज: आमजन को निडर होकर मतदान करने का संदेश देने के लिए सीआरपीएफ महिला व पुरुष बटालियन राजस्थान पुलिस ने संयुक्त रूप से सपोटरा शहर में फ्लैग मार्च निकाला.

करौली: संभागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा आईजी रूपिंदर सिंघ ने किया सपोटरा दौरा,  शहर में निकाला फ्लैग मार्च

करौली न्यूज: विधानसभा चुनाव 2023 के लिए शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त मतदान करवाने को लेकर प्रशासन पूरी तरह तैयार है. चुनाव तैयारी तथा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने बुधवार को संभागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा, आईजी रूपिंदर सिंघ सहित एसपी ममता गुप्ता और डीएम अंकित कुमार सपोटरा पहुंचें.

आमजन को निडर होकर मतदान करने का संदेश देने के लिए सीआरपीएफ महिला व पुरुष बटालियन राजस्थान पुलिस ने संयुक्त रूप से सपोटरा शहर में फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान आईजी रुपिंदर सिंघ ने चुनाव प्रक्रिया में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने के लिए सुरक्षा व्यवस्था के कड़े बंदोबस्त रखने के निर्देश दिए.

साथ ही सपोटरा विधानसभा क्षेत्र को अति संवेदनशील क्षेत्र बताते हुए कहा कि हमें शांतिपूर्ण और भय मुक्त मतदान करवाने की जिम्मेदारी मिली है. उसको बखूबी निभाना है. उन्होंने किसी भी प्रकार की समस्या होने पर उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत करवाने की बात कही. वहीं संभागीय आयुक्त ने सभी मतदाताओं से 25 नवंबर को अपने मत का प्रयोग करने की बात कही.

इस दौरान सपोटरा उपखंड अधिकारी सुभाष गोयल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश जैफ, पुलिस उपाधीक्षक मुरारी लाल मीणा, थानाधिकारी यशपाल सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल शामिल रहा.

वहीं दूसरी ओर  झुंझुनूं में प्रियंका गांधी ने रैली को सभा संबोधित करते हुए कहा कि सब पीएसयू बड़े बड़े थे, उन्हें मित्रों को सौंप दिया आज केवल दो उद्योगपति पनप रहे है. पहले सभी को प्रोत्साहन मिलता था किसानी भी इन मित्रों को सौंपने जा रहे थे झूके, पर चुनाव से पहले झुके इससे पहले कोई सुनवाई नहीं लखीमपुर के मंत्री के बेटे को बचाया तब किया, जब चुनाव आए नेता समझ गये है, महिलाओं का वोट किमती है महिला आरक्षण 10 साल तक लागू नहीं होगा उदारता और समर्पण होना चाहिए, वो इनकी बात में नहीं है.

 

 

ये भी पढ़ें

राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ हादसा

बांसवाड़ा न्यूज: संभागीय आयुक्त ने की कन्याओं की पूजा, खुद परोसा भोजन

Trending news