करौली: 24 घंटे में अगवा बच्ची बरामद नहीं हुई तो होगा आंदोलन, पुलिस थाने के बाहर हुआ जमकर प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1538536

करौली: 24 घंटे में अगवा बच्ची बरामद नहीं हुई तो होगा आंदोलन, पुलिस थाने के बाहर हुआ जमकर प्रदर्शन

Karauli News: पुलिस थाना परिसर में मौजूद डीएसपी किशोरी लाल को जिला पुलिस अधीक्षक करौली के नाम ज्ञापन सौंपकर चेतावनी दी कि यदि 24 घंटे में बालिका बरामद नहीं की गई तो आंदोलन...

जमकर प्रदर्शन

Karauli News: हिंडौन के कस्बा सूरौठ से 15 जनवरी की रात्रि को अपहृत की गई बालिका की बरामदगी की मांग को लेकर  सर्व समाज के लोगों ने भरतपुर गंगापुर स्टेट मेगा हाईवे के पास पंचायत आयोजित की. इसके पश्चात लोगों ने पुलिस थाने पहुंचकर  विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. 

साथ ही सर्व समाज के लोगों ने पुलिस थाना परिसर में मौजूद डीएसपी किशोरी लाल को जिला पुलिस अधीक्षक करौली के नाम ज्ञापन सौंपकर चेतावनी दी कि यदि 24 घंटे में बालिका बरामद नहीं की गई तो आंदोलन शुरू किया जाएगा. अपहरण के 5 दिन बाद भी बालिका की बरामदगी नहीं होने पर सर्व समाज के लोगों ने रोष जताया. इस दौरान हिंडौन डीएसपी किशोरी लाल एवं सूरौठ थाना प्रभारी सैयद शरीफ अली ने लोगों को भरोसा दिलाया कि पुलिस बालिका की बरामदगी के लिए पूरा प्रयास कर रही है. 

साथ ही गठित की गई पुलिस टीम ने कई स्थानों पर बालिका की तलाश की है. कस्बा सूरौठ के सर्व समाज की पंचायत भरतपुर गंगापुर स्टेट मेगा हाईवे के पास आयोजित की गई, जिसमें काफी संख्या में कस्बे के लोगों ने भाग लिया. सभी लोगों ने इस बात पर आक्रोश जताया कि 15 जनवरी की रात्रि को कस्बे से अपहृत हुई बालिका का पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा पाई है. पंचायत में सभी लोगों ने निर्णय लिया कि बालिका की बरामदगी के लिए पहले पुलिस को ज्ञापन देकर चेतावनी दी जाए, इसके पश्चात भी यदि पुलिस बालिका को बरामद नही करती है तो आंदोलन शुरू किया जाए. पंचायत के बाद सर्व समाज के सभी लोग पैदल ही सूरौठ थाना पहुंचे और थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. इसके पश्चात लोगों ने थाने में मौजूद डीएसपी किशोरीलाल को ज्ञापन सौंपा. 

आपको बता दें कि ज्ञापन में सर्व समाज के लोगों ने उल्लेख किया कि कस्बा सूरौठ से 15 जनवरी की रात्रि को एक बालिका का अपहरण हो गया है, जिसके बारे में सूरौठ थाना पुलिस को अवगत करवा दिया गया है, लेकिन अभी तक बालिका बरामद नहीं हुई है. सर्व समाज के लोगों ने चेतावनी दी कि यदि 24 घंटे में पुलिस ने बालिका बरामद नहीं की तो आंदोलन शुरू किया जाएगा. इस दौरान डीएसपी किशोरीलाल और थाना प्रभारी शरीफ अली ने लोगों से कहा कि बालिका की तलाश और पुलिस दल गठित कर दिया गया है. पुलिस दल ने राजस्थान के विभिन्न जिलों में और अन्य राज्यों के विभिन्न स्थानों पर बालिका की तलाश की है.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news