Karauli news: सरमथुरा-करौली मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा एक की मौत तीन घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1749431

Karauli news: सरमथुरा-करौली मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा एक की मौत तीन घायल

Karauli news: एनएच-23 पर दीपपुरा गांव के पास दो मोटर बाइक में भिड़ंत हुई हैं ,दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई.जबकि 3 युवक घायल हो गए.करौली विधायक लाखन सिंह मीणा हॉस्पिटल पहुंच कर मुख्यमंत्री चिरंजीवी दुर्घटना बीमा योजना से आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया है .

 

Karauli news: सरमथुरा-करौली मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा एक की मौत तीन घायल

Karauli news: सरमथुरा-करौली मार्ग पर स्थित दीपपुरा गांव के पास दो मोटर बाइक में भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. जबकि 3 युवक घायल हो गए. दो घायलों को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर किया है. जबकि एक को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया . दुर्घटना में युवक की मौत से गुस्साए परिजनों ने हॉस्पिटल में शव लेने से इनकार कर दिया. सूचना पर करौली विधायक लाखन सिंह मीणा हॉस्पिटल पहुंचे और मुख्यमंत्री चिरंजीवी दुर्घटना बीमा योजना से आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया. इसके बाद परिजन शव लेने पर सहमत हुए. 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि करौली के ढोली खार जामा मस्जिद के पास निवासी फरदीन पुत्र यकीनुद्दीन मोटरसाइकिल से अन्य युवकों के साथ बुधवार देर रात करौली लौट रहा था. इस दौरान एक दूसरी मोटर बाइक से टक्कर हो गई. दुर्घटना में बाइक सवार 4 युवक गंभीर रूप से  घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल लाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद फरदीन को मृत घोषित कर दिया.

ये भा पढ़े- भोजपुरी हसीना मोनालिसा ने काली साड़ी में हिलाई गजब कमरिया, देखते ही फैंस बने बावरिया

जबकि 3 युवक घायल हो गए. दो घायलों को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर किया है. जबकि 1 प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया. गुरुवार सुबह मृतक के परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा किया और शव लेने से मना कर दिया. बाद में करौली विधायक लाखन सिंह मीणा हॉस्पिटल पहुंचे और समझाइश कर मुख्यमंत्री चिरंजीवी दुर्घटना बीमा योजना से आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया. इसके बाद परिजन शव लेने पर सहमत हुए. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news