Karauli news: केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने किया वर्चुअल उद्घाटन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1765827

Karauli news: केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने किया वर्चुअल उद्घाटन

Karauli news: मंडरायल कस्बे में चंबल नदी के ऊपर करीब 126 करोड़ से अधिक रुपए की लागत से नवनिर्मित पुल का मंगलवार को केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने वर्चुअल के माध्यम से लोकार्पण किया. केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री ने प्रतापगढ़ दौरे के दौरान वर्चुअल माध्यम से लोकार्पण किया.

Karauli news: केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने किया वर्चुअल उद्घाटन

Karauli news: राजस्थान में करौली जिले के मंडरायल कस्बे में चंबल नदी के ऊपर करीब 126 करोड़ से अधिक रुपए की लागत से नवनिर्मित पुल का मंगलवार को केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने वर्चुअल के माध्यम से लोकार्पण किया. राजस्थान के प्रतापगढ़ दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री ने राजस्थान और मध्य प्रदेश की सीमा पर मंडरायल कस्बे के पास से बहने वाली चंबल नदी पर नवनिर्मित पुल का वर्चुअल लोकार्पण किया. 

लोकार्पण के दौरान करौली के जिला कलेक्ट्रेट के डीओआईटी वीसी कक्ष में करौली धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया और पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा वीसी के माध्यम से सभी कार्यक्रम में जुड़े और उपस्थुत रहे. पंचायती राज मंत्री रमेश मीना ने बताया कि मंडरायल कस्बे में राजस्थान-मध्यप्रदेश की सीमा पर निर्मित चंबल पुल का केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने राजस्थान के प्रतापगढ़ दौरे के दौरान वर्चुअल माध्यम से लोकार्पण किया.

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद के 'नए आउटफिट' देखकर बौखला गए लोग, बोले- अब गालियां भी खत्म हो गईं

पंचायती राज मंत्री ने कहा कि चंबल नदी पर बने पुल को आम लोगों को समर्पित होने से ना सिर्फ आसपास के गांव, ढाणी, शहर, कस्बों को लाभ मिलेगा. बल्कि साथ ही राजस्थान-मध्य प्रदेश के रास्ते से होकर मुंबई तक जाने वाले वाहन चालकों को भी 180 से 300 किलोमीटर तक की दूरी कम होगी. जिससे उन्हें काफी लाभ भी मिलेगा. जिससे वाहन चालकों को मुंबई तक सफर तय करने में भी आसानी होगी, और उनका बचत भी होगा. साथ ही देश के लाखों करोड़ों रुपए के ईंधन और समय की भी बचत होगी.

Trending news