Karauli News: अवैध देसी हथकढ़ लोडेड पिस्टल के साथ आरोपी गिरफ्तार, संगीन वारदात को अंजाम देने की फिराक में था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1644964

Karauli News: अवैध देसी हथकढ़ लोडेड पिस्टल के साथ आरोपी गिरफ्तार, संगीन वारदात को अंजाम देने की फिराक में था

करौली कोतवाली पुलिस ने अवैध हथकढ़ देसी पिस्टल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवक से पांच जिंदा कारतूस भी जब्त किए हैं. आरोपी किसी संगीन वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. पुलिस आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Karauli News: करौली थाना अधिकारी डॉ. उदय भान ने बताया कि एसपी नारायण टोगस के निर्देशन में व एएसपी सुरेश कुमार जैफ के सुपरविजन, डीएसपी दीपक गर्ग के निर्देशन में अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है.

थानाधिकारी ने बताया की किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे युवक को देशी हथकड पिस्टल लोडेड पांच जिन्दा कारतूस के साथ गिरफतार किया है.  हेड कांस्टेबल बदनसिंह पुलिस जाब्ता के साथ कांस्टेबल जय सिंह, लोकेश, जसवंतसिंह व जिला स्पेशल टीम के सदस्य कांस्टेबल सोनवीर, जयभारत, कनवरसिंह, द्वारा गश्त में संयुक्त कार्रवाई करते हुये अंबेडकर सर्किल भटटा तिराहा करौली से एक युवक को गिरफ्तार किया है.

आरोपी युवक पुलिस जाब्ता को देखकर भाग रहा था. पुलिस ने सोनू माली पुत्र जगमोहन उम्र 24 साल निवासी अगोला को पीछा कर पकड़ लिया. जिसे चैक किया तो आरोपी के पास पेंट में देशी हथकड पिस्टल लोडेड मिली.आरोपी के पास मिले पांच जिन्दा कारतूस को भी जब्त कर सोनू माली को गिरफतार किया है. पुलिस आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- Rpsc Paper Leak: आरपीएससी पेपर लीक का सरगना शेरसिंह मीणा 17 अप्रैल तक रहेगा पिंजरे में, एक करोड़ रु. में बेचता था पेपर, उड़ीसा में काट रहा था मौज

 

Trending news