आधी रात को घर से उठाकर रेलवे ओवरब्रिज ले गया और फिर किया ये घिनोना काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200116

आधी रात को घर से उठाकर रेलवे ओवरब्रिज ले गया और फिर किया ये घिनोना काम

हिण्डौन के नई मंडी थाना क्षेत्र में 4 साल की मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म  का मामला सामने आया है. लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है.

आधी रात को घर से उठाकर रेलवे ओवरब्रिज ले गया और फिर किया ये घिनोना काम

Hindaun: हिण्डौन के नई मंडी थाना क्षेत्र में 4 साल की मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म  का मामला सामने आया है. लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है. हिंडौन के जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीड़ित मासूम को गंभीर हालत में जयपुर के जेके लोन हॉस्पिटल में  रेफर किया  गया है. सूचना पर थाना पुलिस के अलावा जिला पुलिस अधीक्षक भी हिंडोन पहुंचे तथा घटनास्थल का निरीक्षण कर सरगर्मी से आरोपी की तलाश की जा रही है. घटना से क्षेत्र के लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है.

यह भी पढ़ेः सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजपूत थे या गुर्जर, किस जाति के दावे में है दम ?

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हिण्डौन सिटी रेलवे ओवरब्रिज क्षेत्र के पास एक घर मे एक 4 साल की मासूम अपने परिजनों के साथ सो रही थी. आधि रात को एक अज्ञात व्यक्ति  ने आकर  सोती हुई लड़की को उठाकर ले गया. जां उसने  मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.  रेप के बाद वह बच्ची को  रेलवे ओवरब्रिज के समीप ही बुरी हालत में फेंक कर फरार हो गया. 

शनिवार सुबह राहगीरों को खून से लथपथ बच्ची को बेहोश हालत  में  देखने के बाद उसे हिंडौन के जिला अस्पताल पहुंचाया . जिसके बाद बच्ची  को तलाश करते हुए उसके परिजन भी जिला अस्पताल पहुंचे.  रेप मामले की  सूचना पर हिंडौन पुलिस उपाधीक्षक किशोरी लाल एवं हिंडौन नई मंडी थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंची. 

घटना की जानकारी लेने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू की. इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह इंदोलिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, महिला सेल प्रभारी, जिला स्पेशल टीम भी हिंडौन पहुंची. एसपी ने बालिका के परिजनों से घटना की जानकारी लेने के बाद घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा आरोपी की गहनता से तलाश शुरू कर दी है.

 फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को  खंगाल रही है. इधर, एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए. हिंडौन के जिला अस्पताल में भर्ती की गई बालिका की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर के जेके लोन हॉस्पिटल के लिए रेफर किया है. दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले बहशी दरिंदे ने बालिका के शरीर को बेरहमी से नोचा है. जिससे उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.

Reporter: Ashish Chaturvedi 

Trending news