close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: 8 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक रोहिताश शर्मा का कहना है कि पुलिस उच्चाधिकारियों के निर्देश हैं कि दुष्कर्म के किसी भी मामले में रिपोर्ट दर्ज करने और आरोपी को गिरफ्तार करने में देरी नहीं हो. 

कोटा: 8 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोटा: राजस्थान में दिन पर दिन महिलाओं और बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं और राज्य सरकार द्वारा अब तक किसी भी तरह से इस पर काबू नहीं पाया गया है. इसी बीच एक बार फिर कोटा के रामपुरा कोतवाली थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पूछताछ के बाद उसे बुधवार को न्यायालय में भी पेश कर दिया. जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि मेहरापाड़ा के एक व्यक्ति ने थाने पर उपस्थित होकर मंगलवार रात को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी 8 वर्षीय बच्ची के साथ 2 दिन पहले उसी के एरिया निवासी बृजेश ने दुष्कर्म का प्रयास किया है. इस मामले में पीड़िता के पिता की रिपोर्ट के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया गया और पीड़िता का मेडिकल करवाया गया. इस मामले में ही पुलिस ने रात को ही आरोपी 48 वर्षीय बृजेश पुत्र श्यामलाल को हिरासत में ले लिया था. उसके बाद आरोपी बृजेश को बुधवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक रोहिताश शर्मा का कहना है कि पुलिस उच्चाधिकारियों के निर्देश हैं कि दुष्कर्म के किसी भी मामले में रिपोर्ट दर्ज करने और आरोपी को गिरफ्तार करने में देरी नहीं हो. ऐसे में इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए रिपोर्ट दर्ज की गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में जल्द तफ्तीश करेगी और उसके बाद कोर्ट में चालान पेश कर देगी. ताकि आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलाकर पीड़िता को न्याय दिलाया जा सके.