close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: 6 साल की मासूम की हत्या कर फेंका शव, सदमे में परिवार

रेलवे कॉलोनी थानाधिकारी अनीस अहमद ने बताया की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बच्ची के गले में रस्सी लिपटी मिली है 

कोटा: 6 साल की मासूम की हत्या कर फेंका शव, सदमे में परिवार
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोटा: राजस्थान के कोटा के रेलवे कॉलोनी इलाके में देर रात 6 वर्षीय मासूम बच्ची की गला घोंट कर हत्या कर शव छत पर रखी टंकी में फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं परिवार में कोहराम मच गया. घटना देर रात की है जब स्टेशन की पुरानी रेलवे कॉलोनी इलाके में रहने वाली 6 वर्षीय मासूम गुनगुन रोजाना की तरह अपनी मां और नानी के साथ कमरे में सोई थी. अचानक देर रात जब गुनगुन की मां ने देखा तो बच्ची उसके पास नहीं थी. जिसपर पूरे घर में कोहराम मच गया. घटना के वक्त घर में परिवार के 7 लोग मौजूद थे. 

जानकारी के बाद सभी ने बच्ची को तलाशा लेकिन बच्ची का कहीं सुराग नहीं लगा. जिसके बाद बदहवास परिजन रेलवे कॉलोनी थाने पहुंचे. जहां उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी जब पुलिस को दी तो पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. पुलिस ने घर की तलाशी ली तो घर की छत पर रखी टंकी में मासूम गुनगुन की लाश मिली. रेलवे कॉलोनी थानाधिकारी अनीस अहमद ने बताया की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बच्ची के गले में रस्सी लिपटी मिली है जिससे कहा जा सकता है कि पहले बच्ची की गला घोंट कर हत्या की गई और फिर उसे पानी की टंकी में फेंक दिया गया. अहमद के अनुसार घटना को देखकर लगता है कि वारदात के पीछे कोई ना कोई परिचित का हाथ हो सकता है.

वहीं घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक गुनगुन अपनी नानी के साथ पिछले 2 सालों से कोटा रहती थी. जिसके माता और पिता के बीच तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा था. मृतक गुनगुन की नानी ने बताया की उसका पिता कल कोटा में ही था. घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया और परिजनों से पूछताछ की. वहीं रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस ने मृतका का शव एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जिसका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.