कर्ज़ा चुकाने के लिए इस हद तक गया युवक, पुलिस ने दो घंटे में किया गिरफ्तार
Advertisement

कर्ज़ा चुकाने के लिए इस हद तक गया युवक, पुलिस ने दो घंटे में किया गिरफ्तार

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी इंतजार अली बीड़ी कारखाने में मज़दूरी करता है और गांजा पीने का आदी है.

आरोपी गिरफतार

Baran: जिले के मांगरोल थाना पुलिस ने चोरी (Theft) के मामले में सूचना मिलने के बाद दो घंटे में घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तारकिया है. एसपी कल्याण मल मीना ने बताया कि शनिवार को फरियादी मो. हुसैन निवासी रहमत नगर मांगरोल ने रिपोर्ट दी थी, जिसमे बताया था कि वह समोसे बनाकर गांव-गांव में फेरी लगाकर समोसे बेच कर परिवार का पालन-पोषण करता है. 10 दिसंबर को रात 8 बजें वह उसके घर पर समोसे बनाने के लिए आलू उबालकर ससुराल खाना खाने व पत्नी-बच्‍चों को लेने चला गया. जब वह पत्नि शमीम बेगम और दोनों पुत्र शोएब व मो. अकमल के साथ शुक्रवार रात 9 बजे को वापस घर आया. 

यह भी पढ़ें- Jhalawar की मोबाइल शॉप में चोरी, करीब 3 लाख रुपये के स्मार्टफोन व एसेसरी गायब

इस दौरान मकान की चार दीवारी का प्‍लास्‍टर टूटा हुआ मिला. कमरे का ताला भी टूटा हुआ था. कमरे के अंदर जाकर देखा तो गोदरेज आलमारी खुली हुई मिली. आलमारी में दिन प्रतिदिन की मजदुरी के पैसे गायब मिलें. प्रतिदिन की मजदूरी के लगभग 20-25 हजार रुपये अज्ञात चोर (Thief) कमरे का ताला तोड़कर आलमारी को खोलकर चुरा कर ले गए. क्लेश के कारण परिवादी पुलिस (Police) को सूचना नहीं दी. पुलिस ने परिवादी की रिपोर्ट पर चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुखबीरों एवं तकनीकी सहायता से आरोपी इंतजार अली को गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता हासिल की है. 

यह भी पढ़ें- Bundi- सुसाइड नोट लिखकर कर्मचारी लापता, पत्नी ने करवाई रिपोर्ट दर्ज

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी इंतजार अली बीड़ी कारखाने में मज़दूरी करता है और गांजा पीने का आदी है. आरोपी को पता था कि फ़रियादी मो. हुसैन का ससुराल मांगरोल में ही है और हर शुक्रवार को शाम को फ़रियादी मो. हुसैन अपने परिवार के साथ अपने ससुराल खाना खाने जाता है. ऐसे में आरोपी युवक ने अपना कर्ज़ा चुकाने के लिए चोरी करने की नियत से फ़रियादी के घर की रेकी की और वारदात को अंजाम देने की तलाश में था. इसका फ़ायदा उठाते हुए आरोपी इंतज़ार अली ने पीड़ित के परिवार की घर में अनुपस्थिति पर शुक्रवार रात को चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से गहनता से पुछताछ में जुटी हुई है. 
Report- Ram Mehta 

Trending news