Bundi- सुसाइड नोट लिखकर कर्मचारी लापता, पत्नी ने करवाई रिपोर्ट दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1044920

Bundi- सुसाइड नोट लिखकर कर्मचारी लापता, पत्नी ने करवाई रिपोर्ट दर्ज

नगर पालिका फेडरेशन (Municipal Federation) के अध्यक्ष कमल खटाणा (Kamal Khatana) ने एक सुसाइड नोट लिखें जिसमें आयुक्त पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

सुसाइड नोट लिखकर कर्मचारी लापता

Bundi: राजस्थान के बूंदी में नगर परिषद (City Council) के कार्यरत कनिष्ठ (working junior clerk) लिपिक पिछले 24 घंटे से लापता है. लिपिक ने आयुक्त पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए एक सुसाइड नोट (Suicide note) भी लिखा है.सुसाइड नोट को लेकर परिवार भी चिंतित है. पत्नी ने कोतवाली (Kotwali) में रिपोर्ट दी है. वही नगर परिषद के कर्मचारियों ने कार्य का बहिष्कार कर कलेक्टर को ज्ञापन दिया है.

यह भी पढ़ें- पंचायत चुनाव को लेकर कोटा में तैयारियां हुई पूरी, सुरक्षा में तैनात होंगे 1600 जवान

नगर पालिका फेडरेशन (Municipal Federation) के अध्यक्ष कमल खटाणा (Kamal Khatana) ने एक सुसाइड नोट लिखें जिसमें आयुक्त पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. सुसाइड नोट मिलने के बाद परिवार जनों और कर्मचारियों में चिंता बढ़ी हुई है. आज कमल खटाणा की पत्नी ने कोतवाली थाने (Kotwali police station) में रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं नगर परिषद में कमल के लापता होने के बाद के बाद सभी कर्मचारी परेशान हो गए, सभी ने कार्य का बहिष्कार (boycott collector) करें कलेक्टर के नाम ज्ञापन दिया है. उन्होंने कहा कि लगातार अधिकारी और जनप्रतिनिधि कार्य (public representative work) का दबाव बना रहे हैं. उंन्होने कहा कि कमल खटाणा जब तक सकुशल वापस नहीं लौटते वह कार्य का बहिष्कार करते रहेंगे.

नगर परिषद बूंदी में पिछले सप्ताह प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत पट्टे बनाने की कार्रवाई को लेकर पार्षदों और कर्मचारियों के बीच बदसलूकी हो गई थी. उस दौरान सभी कर्मचारियों ने अवकाश लेकर हड़ताल की थी और पार्षदों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. उसके बाद कमल खटाणा बीमार हो गए और कार्य पर नहीं आए.  आज उनके परिवार जनों ने बताया कि वह कल से लापता है. इस कारण कर्मचारियों की भी चिंता बढ़ गई. उन्होंने कहा जब तक वह सकुशल वापस नहीं लौटते वह उपस्थित हो कर भी कार्य नहीं करेंगे. 

Reporter: Sandeep Vyas

Trending news