Pramod Jain Bhaya का बड़ा बयान, कहा- Congress से मिली है BJP, नाम बताउंगा तो...

भाया ने कहा कि मैं जिस दिन ऐसे भाजपा नेताओं का नाम अगर बताने लगूंगा तो बारां में भाजपा ही खत्म हो जाएगी. 

Pramod Jain Bhaya का बड़ा बयान, कहा- Congress से मिली है BJP, नाम बताउंगा तो...
भाया ने कहा कि मैं जिस दिन भाजपा नेताओं का नाम बताने लगूंगा तो बारां में भाजपा ही खत्म हो जाएगी.

राम मेहता, बारां: जिले में नगर परिषद बारां (City Council Baran) के नव निर्वाचित कांग्रेस बोर्ड द्वारा मेलखेडी रोड पर 1350 लाख रुपये के विकास कार्यों का राज्य के खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया (Pramod Jain Bhaya) और श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली (Tikaram Jully) द्वारा कॉलेज तिराहे पर आयोजित कार्यक्रम का शिलान्यास किया गया. इस दौरान मंत्री ने भाजपा पर जमकर हमला बोला.

यह भी पढ़ें- फरियादियों के स्वागत कक्ष के लिए खनन एवं गोपालन मंत्री ने स्वीकृत किए 30 लाख रुपये

मंत्री भाया ने पहले मंच को संबोधित करते हुए कहा कि जनसेवा यह हमारी संस्कृति है. हमारे माता-पिता, बड़े-बुजुर्गों से प्राप्त संस्कार हैं, जो हमें परिवेश में मिले हैं. वहीं, बुजुर्गों के सम्मान पर कहा कि बुजुर्गों का सम्मान करना हमारा नैतिक कर्तव्य एवं धर्म भी है.

यह भी पढ़ें- पायलट समर्थक कोरोना पॉजिटिव नेता पहुंचा थाने, मंत्री प्रमोद जैन पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

आगे मंत्री ने कहा कि भाजपा नेताओं ने दो दिन पूर्व पत्रकार वार्ता आयोजित कर प्रेस नोट में प्रजातंत्र का माखौल बनाकर बकरी मंडी बताया. उनकी ऐसी अनर्गल बयानबाजी की मैं इस मंच से कटु शब्दों में निन्दा करता हूं. प्रजातंत्र में बोलने का सभी को अधिकार है, इसलिए भारत का प्रजातंत्र पूरे विश्व में विख्यात है लेकिन किसी पार्टी के नेता इस प्रकार के अशोभनीय शब्द काम में ले. यह एक अमर्यादित भाषा सभी को शर्मसार करने वाली है.

प्रमोद जैन भाया ने आगे कहा कि भाजपा नेताओं ने कहा कि किस भाजपा नेता ने फोन किया, मंत्रीजी उसका नाम उजागर करे. जिस वार्ड पार्षद को सांसद दुष्यंत सिंह 500 लोगों के सामने उठाकर ले गए, उसे ले जाकर शिवपुरी रखा, क्या उसे लाने की हमारी औकात है और भाजपा नेता किस भाजपा नेता का नाम बताने की बात करते हैं. 

नाम बताउंगा तो बीजेपी खत्म हो जाएगी
भाया ने कहा कि मैं जिस दिन ऐसे भाजपा नेताओं का नाम अगर बताने लगूंगा तो बारां में भाजपा ही खत्म हो जाएगी. भाजपा नेता इस प्रकार प्रेस वार्ता कर हमें मजबूर नहीं करे. भाया ने कहा कि उस प्रेस वार्ता में भी कई ऐसे भाजपा नेता थे, जिन्होंने समय-समय पर हमारी मदद की.