कोटा में कोचिंग छात्रा का अपहरण, भेजे गए 30 लाख रुपए की डिमांड वाले मैसेज, तलाश जारी..
Advertisement

कोटा में कोचिंग छात्रा का अपहरण, भेजे गए 30 लाख रुपए की डिमांड वाले मैसेज, तलाश जारी..

Kota News: कोटा में कोचिंग छात्रा के लापता होने के बाद उसके अपहरण की खबर है. इस मामले में सिटी एसपी अमृता दुहन ने एक विशेष टीम घटित की है. 30 लाख रुपए की डिमांड वाले मैसेज भेजे गए हैं.

 

मामले की जांच में जुटी कोटा पुलिस.

Kota News: कोटा में कोचिंग छात्रा के लापता होने के बाद उसके अपहरण होने का मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. देर रात सिटी एसपी अमृता दुहन ने अपहरण केस की गुत्थी सुलझाने के लिए टीम में गठित की.जानकारी के मुताबिक कोचिंग छात्रा के पिता के पास व्हाट्सएप पर कोचिंग छात्रा को बंधक बनाकर रखे गए.फोटोग्राफ और 30 लाख रुपए की डिमांड वाले मैसेज भेजे गए.

जान से मारने की धमकी दी गई

पैसा नहीं देने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी दी गई.घबराए पिता ने कोटा में पुलिस से संपर्क साधा इसके बाद से सिटी एसपी ने कैस को सुलझाने के लिए टीम में गठित की.शुरुआती दौर में पुलिस के हाथ की अहम सुराग लगे हैं.

 छात्रा के परिजन भी MP से कोटा पहुंच गए

पुलिस इस अपहरण केस के हर एंगल पर जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द कैस भी हो सुलझा लिया जाएगा.देर रात छात्रा के परिजन भी मध्य प्रदेश से कोटा पहुंच गए. शहर के विज्ञान नगर थाने में प्रकरण दर्ज कराया.

बता दें कि जैसे परिजन को अपनी बेटी के अपहरण की खबर मिली तो उनके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई. वो हैरान और परेशान होने लगे. आखिर कोटा में छात्रों को कब सुरक्षित माहौल मिलेगा. कोटा से कब सुकून की खबरें आएंगी. क्योंकि कोटा में देश भर से छात्र नीट, जेईई की कोचिंग करने के लिए आते हैं. अब देखना होगा कि कोटा पुलिस इस मामले का कबतक खुलाशा कर पाती है. 

Reporter- KK Sharma

ये भी पढ़ें- Ajmer Train Accident: अजमेर रेल हादसे में सामने आया अपडेट, लोको पायलट और सहायक पायलट के बीच हुआ था इस बात पर विवाद?

Trending news