कोटा क्राइम: महिला की लाश मिलने से फैली सनसनी, सिर पर चोट के निशान, गला भी घोंटा गया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1809999

कोटा क्राइम: महिला की लाश मिलने से फैली सनसनी, सिर पर चोट के निशान, गला भी घोंटा गया

कोटा न्यूज: विवाहिता की हत्या कर शव को नहर में फेंकने का मामले में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है. साथ ही पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

कोटा क्राइम: महिला की लाश मिलने से फैली सनसनी, सिर पर चोट के निशान, गला भी घोंटा गया

कोटा क्राइम: शहर में विवाहिता की हत्या कर शव को नहर में फेंकने का मामला सामने आया है. विवाहिता बीते 5 दिनों से लापता थी. जिसकी रिपोर्ट भी उसके पीहर पक्ष के लोगों ने रेलवे कॉलोनी थाने में दी थी. आज सुबह नहर में लाश महिला की मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू की और दोपहर में उसके परिजन भी थाने पर पहुंचे.

सिर पर गंभीर चोट के निशान

जिसके बाद विवाहिता की शिनाख्त की थी. इस महिला के सिर में गंभीर चोट व गला घोटने के भी निशान थे. ऐसे में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही महिला के पति को भी हिरासत में लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. रेलवे कॉलोनी थानाधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि शालू महावर का विवाह 7 से 8 साल पहले बंटी नाम के युवक से हुआ था दोनों में लंबे समय से अनबन चल रही थी.

महिला का गला भी घोंटा गया

सीआई भूपेंद्र सिंह का कहना है कि महिला की सिर में गंभीर चोट मारकर हत्या की गई है. साथ ही गला भी घोटा गया है. इस मामले में उसके पति बंटी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इस मामले में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है.

उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया. मृतका के चाचा राजेंद्र महावर का कहना है कि शालू अपने पूरे परिवार को पाल रही थी. उसका पति बंटी कोई आर्थिक मदद नहीं कर रहा था, लेकिन फिर भी वह ससुराल पक्ष के मकान में ही अपने पति बंटी से अलग रह रही थी. उसने भरण पोषण के लिए भी न्यायालय में वाद दायर कर दिया था. जिसमें न्यायालय ने तीन हजार रुपए मासिक का भरण पोषण उसे दिलाने के निर्देश दिए थे.

ये भी पढ़ें-

Benefits of Rudraksha:रुद्राक्ष धारण करने से मिल सकता है धन लाभ, भूल से भी ना करें ये काम

मां लक्ष्मी को मनाना है तो घर में रखें ये 4 चीजें, होगी धन की वर्षा

बिना एग्जाम दिए 13 हजार पदों के लिए निकली है राजस्थान में सरकारी नौकरी, आवेदन की आज लास्ट डेट

Trending news