Chhabra: दो बाइकों में आमने-सामने से हुई भिड़ंत, उपचार के दौरान युवक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1077066

Chhabra: दो बाइकों में आमने-सामने से हुई भिड़ंत, उपचार के दौरान युवक की मौत

बारां जिले के हरनावदाशाहजी थाना क्षेत्र के भटगांव में दो बाइकों में आमने-सामने से भिड़ंत हो गई जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई. वहीं दूसरे बाइक सवार मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात बाइक की तलाश शुरू कर दी है.

दो बाइकों में आमने-सामने से हुई भिड़ंत

Chhabra: राजस्थान के बारां जिले के हरनावदाशाहजी थाना क्षेत्र के भटगांव में दो बाइकों में आमने-सामने से भिड़ंत हो गई जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई. वहीं दूसरे बाइक सवार मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात बाइक की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें - हनुमान मिश्रा हत्याकांड में आया नया मोड़, एक लेटर जो खोलेगा सारे राज

बारां के हरनावदाशाहजी थाना क्षेत्र भटगांव घांटी के समीप शुक्रवार दोपहर 1 बजे दो बाइक भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई. हरनावदाशाहजी थाना प्रभारी विजेन्द्र सिंह ने बताया की मोटर साइकिल से हरनावदाशाहजी से अपने गांव भटगांव जा रहे सुरेश मीणा उम्र 30 वर्ष पुत्र रामप्रताप मीणा की भटगांव घाटी के समीप भटगांव से आ रही एक अज्ञात बाइक से आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. 

यह भी पढ़ें - मुक्तिधाम में इंटरलॉकिंग निर्माण की गड़बड़ी, मिली खामियां देख सुधार के दिए निर्देश

घटना में सुरेश के सर और पेट में गंभीर चोट आने पर उसे हरनावदाशाहजी अस्पताल लाया गया. जहां से गंभीर घायल होने के कारण उसे तुरंत अकलेरा रैफर किया गया और झालावाड़ जिले के अकलेरा निरोगधाम अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डाक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया. बाद में मृतक के शव को हरनावदाशाहजी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस ने दुघर्टना करने वाली अज्ञात बाइक और चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

Report: Ram Mehta

Trending news