Jhalawar में Corona Guideline की उड़ रही धज्जियां, बिना Mask घूम रहे लोग

देर शाम से वीकेंड कर्फ्यू भी शुरू हो जाएगा, ऐसे में आज सुबह से ही किराना और खाद्य सामग्रियों की दुकानों पर नागरिकों की खासी भीड़ दिखाई दी. 

Jhalawar में Corona Guideline की उड़ रही धज्जियां, बिना Mask घूम रहे लोग
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jhalawar: जिले में कोरोना संक्रमण (Corona infection) लगातार फैलता ही जा रहा. बीती शाम 607 नए कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मामले सामने आए हैं. ऐसे में एक ओर जहां प्रशासन भी सख्त होता जा रहा तो वहीं दूसरी और दुकानदारों की लापरवाही भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही. 

यह भी पढ़ें- Covid-19: अब Delhi की तर्ज पर Kota में भी Odd-Even फॉर्मूले पर चलेंगे ऑटो

देर शाम से वीकेंड कर्फ्यू भी शुरू हो जाएगा, ऐसे में आज सुबह से ही किराना और खाद्य सामग्रियों की दुकानों पर नागरिकों की खासी भीड़ दिखाई दी. लापरवाही ऐसी की सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान नहीं रखा. कई लापरवाह नागरिकों ने तो मास्क भी नहीं लगा रखे थे. 

यह भी पढ़ें- Jhalawar में Corona का महाविस्फोट, 734 नए पॉजिटिव केस आने से प्रशासन में हड़कंप

खास बात यह है कि कुछ ही दूरी पर पुलिस के कुछ जवान भी मौजूद थे, लेकिन उन्होंने भी लापरवाह व्यापारियों को समझाने की जहमत नहीं की. कुछ ऐसा ही नजारा झालावाड़ बस स्टैंड परिसर में भी दिखा, जहां लॉकडाउन लगने के डर से लोग अपने घरों पर लौटने के लिए जल्दबाजी करते नजर आए और टिकट विंडो पर भी लंबी कतारें दिखाई दी. ऐसे में सवाल ये कि क्या जिम्मेदार ही संक्रमण को बढ़ावा देने में मदद नहीं कर रहे.

Reporter- Mahesh Parihar