Kota में नाबालिग से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
Advertisement

Kota में नाबालिग से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

डॉक्टरों ने जब उसकी सोनोग्राफी कराई तो उसमें 7 महीने का गर्भ होना सामने आया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kota: शहर के उद्योग नगर थाना इलाके में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. यह जानकारी भी तब पता चली जब 7 माह का गर्भ उसके पेट में था. वहीं, जब उसे लगातार पेट दर्द और तबीयत बिगड़ने की शिकायत होने लगी, तब उसकी मां नाबालिग को चिकित्सक के पास लेकर गई.

यह भी पढ़ेंः Bundi में बच्चों से भरी स्कूल वैन में लगी आग, बैग-बोतलें सब जलकर राख

डॉक्टरों ने जब उसकी सोनोग्राफी कराई तो उसमें 7 महीने का गर्भ होना सामने आया. इसके बाद उन्होंने बालिका से इस संबंध में पड़ताल की तो उसने बताया कि मूलत छावनी और हाल में बॉम्बे योजना निवासी आदिल उसे बहला-फुसलाकर ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया. 

इसके बाद परिजनों ने आदिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. इस पूरे प्रकरण की जांच पुलिस (Kota Police) उप अधीक्षक राजेश मेश्राम कर रहे हैं. आज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

यह भी पढ़ेंः Jhalawar: वारंटी को पकड़ने गए पुलिसकर्मी को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

बाल कल्याण समिति (Child Welfare Committee) के सदस्य विमल चंद जैन ने बताया कि उनके सामने चाइल्डलाइन की कोऑर्डिनेटर रेखा शाक्य और नवनीत इस बालिका को लेकर आए थे. इसके बाद उसे नांता स्थित बालिका गृह में अस्थाई आश्रय दिया गया है. बालिका उसके पेट में पल रहे बच्चे को जन्म देना चाहती है. ऐसे में निर्देशित किया गया है कि उसके स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखा जाए. 

Reporter- KK Sharma 

Trending news