Bundi में बच्चों से भरी स्कूल वैन में लगी आग, बैग-बोतलें सब जलकर राख
Advertisement

Bundi में बच्चों से भरी स्कूल वैन में लगी आग, बैग-बोतलें सब जलकर राख

वैन चालक रमेश ने बताया कि वह बच्चों को लेकर स्कूल जा रहा था, इसी दौरान खोजा गेट के बाहर अचानक बच्चों ने आग लगने की कहीं और चिल्लाने लगे इस पर उसने वैन को रोक सभी बच्चों को तुरंत बाहर निकाल दिया और वैन को आगे ले जाकर सड़क के किनारे खड़ा कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bundi: आज  शहर के एक दर्जन स्कूली बच्चों को लेकर छतरपुर स्थित निजी स्कूल (Private School) में जा रही वैन से अचानक खोजा गेट स्कूल के बाहर आग की लपटें निकलने लगी. वैन चालक ने सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया और वैन को सड़क के किनारे लगा कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग इतनी तेज थी कि ऐंकर वैन के अंदर आग ने सीधे बच्चों के बैग-बोतलें सब जलकर राख कर दिए. 

यह भी पढ़ें- Kota की बेटी ने फेडरेशन ऑफ इंडिया के फैसले पर उठाए सवाल, न्याय के लिए जाएंगी कोर्ट

सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल (Fire brigade) ने आग पर काबू पाया और जनहानी नहीं होने से राहत की सांस ली. वैन चालक रमेश (Driver Ramesh) ने बताया कि वह बच्चों को लेकर स्कूल जा रहा था, इसी दौरान खोजा गेट के बाहर अचानक बच्चों (Children) ने आग लगने की कहीं और चिल्लाने लगे इस पर उसने वैन को रोक सभी बच्चों को तुरंत बाहर निकाल दिया और वैन को आगे ले जाकर सड़क के किनारे खड़ा कर दिया.

यह भी पढ़ें- Om Birla ने कहा- किसान जितना सशक्त होगा, देश उतना ही मजबूत होगा

आग  (fire) की लपटें इतनी तेज थी जिस पर चालक रमेश ने आग पर काबू पाने के लिए पड़ोस में स्थित एक मकान से पानी का पाइप लेकर उसे बुझाने का प्रयास किया और काफी मशक्कत की. उसके बाद मौके पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया. हादसे में गनीमत रही सभी बच्चों को जलती वैन से समय पर ही बाहर निकाल लिया गया, सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस (Kotwali Police) ने सभी बच्चों को सुरक्षित देख राहत की सांस ली और स्कूल संचालक (school Director) को सभी स्कूल वैन (School Van) के बारे में जानकारी ली.
Report- SANDEEP VYAS

Trending news