Baran: शिकार की तलाश में गांव में घुसा मगरमच्छ, मची अफरा-तफरी
Advertisement

Baran: शिकार की तलाश में गांव में घुसा मगरमच्छ, मची अफरा-तफरी

मगरमच्छ (Crocodile)  को देख अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं. और छूटे भी क्यों न, उसके जबड़े के एक बार आने के बाद हडि्डयां चूर-चूर हो जाती हैं. जान का बचना मुश्किल हो जाता है.

Baran: शिकार की तलाश में गांव में घुसा मगरमच्छ, मची अफरा-तफरी

 

Atru: मगरमच्छ (Crocodile)  को देख अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं. और छूटे भी क्यों न, उसके जबड़े के एक बार आने के बाद हडि्डयां चूर-चूर हो जाती हैं. जान का बचना मुश्किल हो जाता है. बारां जिले के अटरू विधानसभा क्षेत्र में के बाणगंगा गांव में छिछले पानी में मगरमच्छ को देखकर लोगों के होश फाख्ता हो गए. 

रविवार को बाणगंगा गांव में परवन नदी से निकलकर एक मगरमच्छ गांव में घुस आया. मगरमच्छ को देख भगदड़ मच गई. मगरमच्छ मवेशियों के करीब जा रहा था. वो शिकार की नीयत से गांव में घुसा था. इधरगांव के नरेश मीणा, मुकेश मीणा ,उपसरपंच ओमप्रकाश मीणा, महेंद्र ,बंटी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाते हुए उक्त मगरमच्छ को रस्सी से बांध दिया ओर वनकर्मी रामदयाल सहरिया को को सूचना दे दी.

यह भी पढ़ें: Baran Crime : चुनावी रंजिश में जानलेवा हमला, 2 युवकों पर धारदार हथियार से किया वार

जिस पर मगरमच्छ को वनकर्मियों ने नदी में ले जाकर छोड़ा. तब जाकर लोगों ने राहत राहत की सांस ली. मगरमच्छ को पकड़ने और उसके जबड़े समेत मुंह को बांधने में स्थानीय युवओं ने बड़ी सूझबूझ दिखाई. 

Trending news