देवा गुर्जर हत्याकांड मामला: बड़ी संख्या में गुर्जर समाज के लोग प्रदर्शन के लिए पहुंचे, परिजनों ने लगाया ये गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1196337

देवा गुर्जर हत्याकांड मामला: बड़ी संख्या में गुर्जर समाज के लोग प्रदर्शन के लिए पहुंचे, परिजनों ने लगाया ये गंभीर आरोप

Deva Gurjar Murder Case Update: देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में नया मोड़ आया है. बड़ी संख्या में गुर्जर समाज के लोग प्रदर्शन के लिए पहुंचे है. जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर रहे परिजन सीबीआई जांच की मांग के साथ गवाहों को धमकाने का आरोप लगा रहे है.

देवा गुर्जर हत्याकांड मामला

Kota: देवा गुर्जर हत्याकांड मामले को लेकर एक बार फिर से तनाव और बवाल हो गया हैं. आज सैकड़ों की तादाद में गुर्जर समाज के लोगों के साथ मृतक देवा के परिजनों ने कोटा कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च किया और दिलचस्प रुप से हनुमान बेनीवाल की पार्टी आरएलपी के दर्जनों कार्यकर्ता भी इस आंदोलन को समर्थन देने के लिए कोटा पहुंचे. प्रदर्शन के दौरान भारी सुरक्षा जाब्ते के साथ कोटा कलेक्ट्रेट छावनी में तब्दील रहा, लेकिन राज्य सरकार द्वारा एसआईटी गठित करके 26 गिरफ्तारियों के बाद भी आखिर देवा हत्याकांड में नये सिरे से छेड़े गये इस आंदोलन में प्रदर्शनकारी एक विधायक के खिलाफ भी प्रदर्शन करते नजर आए.

क्या रखी मांगें
मुख्य तौर पर प्रदर्शन करने पहुंचे लोगों की मांग रही थी कि इस पूरे मामले में नए सिरे से सीबीआई जांच करवाई जाए इसके साथ देवा गुर्जर के परिजनों का आरोप है कि इस पूरे मामले में जो गवाह है उन्हें लगातार धमकाया जा रहा है, उन पर दबाव बनाया जा रहा है और बयान बदलवाने की बात की जा रही है. इस बात के विरोध के साथ में पुलिस सुरक्षा की बात भी उन गवाहों के लिए देवा गुर्जर के परिवार और गुर्जर समाज के लोगों की तरफ से रखी गई. समाज के प्रतिनिधियों और परिजनों ने अपनी मांगों को लेकर के अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया. 

सुरक्षा का बड़ा जाब्ता रहा तैनात
इस प्रदर्शन के चलते कोटा जिला कलेक्ट्रेट और शहर के ज्यादातर हिस्सों को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया. उम्मेद स्टेडियम से लेकर जिला कलेक्ट्रेट तक भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया. शहर के ज्यादातर थानों की पुलिस और 6 से ज्यादा डीएसपी रैंक के अधिकारी तैनात किए गए जगह-जगह बैरिकेडिंग की गई एहतियातन जिला कलेक्ट्रेट को पूरी तरह से पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया. 
यह भी पढ़ें- देवा गुर्जर हत्याकांड पर बड़ा खुलासा, जानें क्यों हुई थी रील लाइफ हीरो की हत्या 

Trending news