Kota: थाने से केवल 400 मीटर की दूरी पर जुआरियों का अड्डा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1074734

Kota: थाने से केवल 400 मीटर की दूरी पर जुआरियों का अड्डा

थाने से केवल 400 मीटर की दूरी के पार्क में हर वक्त जुआरियों का डेरा

 पार्क में हर वक्त जुआरियों का डेरा

Kota: कोटा शहर का गुमानपुरा और छावनी इलाका कहने को तो ये शहर के प्रमुख इलाको में से हैं, लेकिन यहां के माधवराव पार्क का हाल ये हे की यहां सुबह से लेकर शाम तक सिर्फ जुआरियों का अड्डा रहता हैं. पुरे दिन यहां लोग आकर पार्क में जुआ खेलते हैं. 

ये पार्क मुख्य छावनी चौराहे पर हे और यहां लगने वाले थाना गुमानपुरा से महज 400 मीटर दूर हे, लेकिन बावजूद इसके इस पार्क में हर वक्त जुआरियों का डेरा होता है. जब जी मीडिया की टीम माधव राव पार्क में पहुंची तो कैमरा देख कर यहां जुआ खेल रहे दर्जनों जुआरी भागते नजर आए. कुछ ही पलों में कैमरा देख जुआरियों में भगदड़ सी मच गई और पार्क जुआरियों से खाली हो गया.

यह भी पढ़ें:- Kota: सर्द रातों से बचाव के लिए बेघरों को मिले घर जैसे रैन बसेरे, भोजन की भी है व्यवस्था

जुआरिओं की वजह से और लोग यहाँ आने में डरते हैं 
यहां इस हाल के वजह और सामान्यतया अब राहगीरों और इलाके के लोगों ने इस पार्क में आना बंद कर दिया क्यूंकि ये जुआरी इस पार्क में दिन भर डेरा डाले होते हे. पुरे दिन ही यहां असामाजिक तत्वों का जमावड़ा होता हैं. ऐसे में सामान्य और स्थानीय लोग यहां आने से डरते हैं कतराते हैं.

थाने से केवल 400 मीटर की दूरी फिर भी कार्रवाई नहीं 
सवाल यहां ये खड़ा होता हे की गुमानपुरा थाना यहां से महज 400 मीटर से कम की दुरी पर हे, छावनी का मुख्य चौराहा है, जहा हर वक्त पुलिस जाब्ता होता है, लेकिन पुलिस इस पार्क में जुआरियों को रोक पाने में नाकाम है. इन जुआरियों को सख्ती कर रोक पाने में नाकाम है क्यूंकि अगर सख्ती होती तो शहर के मुख्य इलाके में एक पार्क पर जुआरियों का कब्ज़ा नहीं होता.

Rporter: Himanshu Mittal

Trending news