Bundi में मालगाड़ी का डिब्बा बेपटरी, जानिए रेल यातायात पर क्या पड़ा असर?
X

Bundi में मालगाड़ी का डिब्बा बेपटरी, जानिए रेल यातायात पर क्या पड़ा असर?

एक घंटे की मशक्कत के बाद डिब्बा पटरी पर आ पाया.

Bundi में मालगाड़ी का डिब्बा बेपटरी, जानिए रेल यातायात पर क्या पड़ा असर?

Bundi: एसीसी फैक्ट्री की ओर जा रही मालगाडी का रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर गार्ड का डिब्बा बेपटरी (derailment) हुआ तो पांच घंटे में पटरी पर बड़ी मशक्कत से लौट पाया. घटनाक्रम सुबह सवा आठ बजे हुआ, तब एसीसी की टीम डिब्बे को पटरी पर लाने में सफल नहीं हुई तो रेलवे (Indian Railway) की आपदा प्रबंधन की टीम लाखेरी पहुंची. एक घंटे की मशक्कत के बाद डिब्बा पटरी पर आ पाया. रेलवे टीम (Railway Team) ने सवा एक बजे ट्रैक को क्लियर किया.

यह भी पढ़ें- खाता खोलने के नाम पर ठगों ने डॉक्टर से ठगे 54 लाख, मामला जान हो जाएंगे हैरान

लाखेरी रेलवे स्टेशन (Lakheri Railway Station) की सात नंबर रेलवे ट्रैक पर एसीसी की मालगाडी के गार्ड का डिब्बा पटरी से उतर गया. इसके चलते एक बार तो हडकंप मच गया. पहले तो एसीसी फैक्ट्री की टीम ने गार्ड के डिब्बे को पटरी पर लाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली. 

यह भी पढ़ें- पीहर में रह रही विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान, ससुराल पर चल रहा प्रताड़ना का केस

बाद में रेलवे की कोटा (Kota) से टीम लाखेरी पहुंची तथा डिब्बे को पटरी पर खड़ा किया तब जाकर मालगाड़ी सही स्थिति में आ पाई. मालगाड़ी एसीसी फैक्ट्री से सीमेंट भरकर रेलवे स्टेशन जा रही थी तभी रेलवे स्टेशन पर प्रवेश करते समय यह हादसा हुआ. हालांकि इस दौरान रेलवे स्टेशन पर रेल यातायात पर कोई असर नहीं पड़ा तथा ट्रेनों का संचालन बदस्तूर जारी रहा.

Trending news