पत्नी बार-बार कहती थी नशा छोड़ दो, गुस्से में पति ने कुएं में फेंक कर मार डाला
Advertisement

पत्नी बार-बार कहती थी नशा छोड़ दो, गुस्से में पति ने कुएं में फेंक कर मार डाला

झालावाड़ (Jhalawar News) के कोतवाली थाना इलाके में सोमवार को एक विवाहिता का कुएं में शव मिलने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी पति शाहरूख को गिरफ्तार किया है.

शाहरुख ने पत्नी को कुएं में फेंक कर मौत (Murder) के घाट उतार दिया.

Jhalawar : राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar News) के कोतवाली थाना इलाके में सोमवार को एक विवाहिता का कुएं में शव मिलने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी पति शाहरूख को गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा करते हुए सहायक पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि मृतका शमीम बानो अपने पति शाहरुख को नशा छोड़ने तथा काम धंधा करने के लिए कहती थी, इसी बात से खफा होकर आरोपी पति शाहरुख ने पत्नी को कुएं में फेंक कर मौत (Murder) के घाट उतार दिया.

डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि बकानी निवासी मृतका शमीम बानो की शादी करीब 8 माह पूर्व शाहरुख नाम के युवक से हुई थी. पति शाहरुख नशे का आदी था और काम धंधा नहीं करता था. इसी बात को लेकर दोनों में अनबन चल रही थी. पत्नी शमीम बानो उसे नशा छोड़ कर काम धंधा करने की कहती थी, जिससे खफा होकर शाहरुख ने अपनी पत्नी शमीम की हत्या की योजना बनाई और घुमाने के बहाने ईदगाह क्षेत्र में ले गया और उसका गला दबाने का प्रयास किया, लेकिन चिल्लाने पर उसे कुएं में फेंक दिया. 

यह भी पढ़ें: प्रशासनिक सर्जरी, Gehlot सरकार ने बदले 18 IAS और 39 IPS

शमीम बानो तैरना नहीं जानती थी और उसकी डूबने से मौत हो गई. शमीम बानो के परिजनों की शिकायत कर पुलिस (Jhalawar Police) ने उसके पति शाहरुख को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और उसकी निशानदेही पर मृतका शमीम बानो का शव ईदगाह क्षेत्र के एक कुएं से बरामद किया. बहरहाल हत्यारा पति अब सलाखों के पीछे पहुंच गया है.

Report : Mahesh Parihar

Trending news