Sangod : तालुका विधिक सेवा समिति की तरफ से खेलकूद प्रतियोगिता
Advertisement

Sangod : तालुका विधिक सेवा समिति की तरफ से खेलकूद प्रतियोगिता

ब्लॉक स्तरीय तालुका विधिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन समिति अध्यक्ष योगेशचंद यादव की अध्यक्षता में राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के खेल मैदान पर आयोजित हुआ.

Sangod : तालुका विधिक सेवा समिति की तरफ से खेलकूद प्रतियोगिता

Sangod : राजस्थान के कोटा के सांगोद के तालुका विधिक सेवा समिति की ओर से ब्लॉक स्तरीय तालुका विधिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन समिति अध्यक्ष योगेशचंद यादव की अध्यक्षता में राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के खेल मैदान पर आयोजित हुआ.

एसीबीईओ पुरूषोत्तम मेघवाल के संयोजन में आयोजित प्रतियोगिता में ब्लॉक के कई राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूलों के खिलाड़ियों ने दौड़, उंची कूद, लंबी कूद, कबड्डी आदि खेलों में पूरे उत्साह से भाग लिया. प्रतियोगिता में 100 मीटर दौड़ में प्रथम दिल्लीपुरा स्कूल के अरविंद मेहता, द्वितीय अमृतकुआं के लक्ष्मण गौतम और तृतीय सांगोद स्कूल के इजहान अंसारी रहे.

200 मीटर दौड़ में प्रथम दिल्लीपुरा के अरविंद मेहता, द्वितीय दीगोद के बनवारी तंवर व तृतीय स्थान पर सांगोद स्कूल का छात्र अंकित बैरवा रहा. 400 मीटर दौड़ में अमृतकुआं स्कूल से लक्ष्मण गौतम प्रथम, दिल्लीपुरा स्कूल से रोहित मेहता द्वितीय तथा सांगोद स्कूल से जयराज सिंह तृतीय स्थान पर रहे.

उंची कूद में भी अरविंद मेहता प्रथम, कुराडिय़ाखुर्द स्कूल से सुनील गोचर द्वितीय और सांगोद स्कूल से ललित सुमन तीसरे स्थान पर रहे. लंबी कूद में सांगोद स्कूल से इजहान अंसारी प्रथम, समीर मेवाती द्वितीय और दिल्लीपुरा स्कूल के कपिल मेहता तीसरे स्थान पर रहे.

प्रतियोगिता में तालुका समिति से ओमप्रकाश नायक, ब्लॉक प्रभारी बद्रीलाल माली, आरपी बनवारी लाल मालव, शारीरिक शिक्षक आरिफ मिर्जा, बनेसिंह, अशरफ, रूपसिंह, टिल्लू कुमार, प्रधानाचार्य ओमप्रकाश बैरवा, प्रभारी व्याख्याता शब्बीर खान आदि मौजूद रहे.

कोटा की खबरों के लिए क्लिक करें

अन्य खबरें

Kota : NEET परीक्षा में गड़बड़ी, कोटा के छात्र मांग रहे इंसाफ

Trending news