Jhalawar : एंबुलेंस संचालकों की हड़ताल, जिला अस्पताल परिसर में हुआ हंगामा

झालावाड़ जिला अस्पताल परिसर (Jhalawar district hospital) में निजी एंबुलेंस संचालकों ने जमकर हंगामा किया और सेवाएं बंद कर हड़ताल पर उतर गए. 

Jhalawar : एंबुलेंस संचालकों की हड़ताल, जिला अस्पताल परिसर में हुआ हंगामा
जिला परिवहन अधिकारी समीर जैन झालावाड़ जिला अस्पताल परिसर पहुंचे.

Jhalawar : राजस्थान के झालावाड़ जिला अस्पताल परिसर (Jhalawar district hospital) में निजी एंबुलेंस संचालकों ने जमकर हंगामा किया और सेवाएं बंद कर हड़ताल पर उतर गए. निजी एंबुलेंस संचालकों का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन द्वारा सभी निजी एंबुलेंस को अस्पताल परिसर में खड़ा करने से मना कर दिया गया और वाहनों को परिसर के बाहर भिजवा दिया. 

ये भी पढ़ें-टीका की खरीद के लिए गहलोत सरकार निकालेगी ग्लोबल टेंडर, नर्सिंग कर्मियों के पदनाम बदलने को मंजूरी

ऐसे में जहां एक ओर कोविड रोगियों के परिजनों को परेशानी होगी, तो वहीं निजी एंबुलेंस संचालकों का रोजगार भी प्रभावित होगा. जिला अस्पताल प्रशासन हठधर्मिता करता है, तो निजी एंबुलेंस संचालक अपनी सेवाएं नहीं (Strike) देंगे.

उधर मामले की सूचना मिलते ही जिला परिवहन अधिकारी समीर जैन झालावाड़ जिला अस्पताल परिसर पहुंचे और निजी एंबुलेंस संचालकों की किसी तरह समझाइश कर सेवाओं को शुरू करवाया. डीटीओ समीर जैन ने अस्पताल प्रशासन से बात की और सभी निजी एंबुलेंस को व्यवस्थित तरीके से अस्पताल परिसर के भीतर ही खड़ा करने की अनुमति दी, तब कहीं जाकर निजी एंबुलेंस संचालकों का हंगामा खत्म हुआ.

ये भी पढ़ें-Rajasthan Corona Update: 16,384 नए मामले आए सामने, 164 मरीजों की हुई मौत