Kota: दिनदहाड़े चाकू से हमला, 2 युवक गम्भीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213493

Kota: दिनदहाड़े चाकू से हमला, 2 युवक गम्भीर घायल

 सुल्तानपुर समेत शहर में अब कानून व्यवस्था चौपट होती नजर आ रही है. जहां लगातार चोरियों की घटना हो रही है, वहीं अब यहां दिनदहाड़े चाकूबाजी की घटना तक होने लगी है. बेखौफ बदमाशों ने नगर में एक दुकान में घुसकर एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया.

दिनदहाड़े चाकूबाजी की घटना

Pipalda: सुल्तानपुर समेत शहर में अब कानून व्यवस्था चौपट होती नजर आ रही है. जहां लगातार चोरियों की घटना हो रही है, वहीं अब यहां दिनदहाड़े चाकूबाजी की घटना तक होने लगी है. बेखौफ बदमाशों ने नगर में एक दुकान में घुसकर एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया.

इस दौरान बीच बचाव में आए युवक पर भी बदमाशों ने चाकू से वार कर दिया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए, तो वही घायल युवकों को तुंरन्त सुल्तानपुर चिकित्सालय लाया गया. जहां गम्भीरावस्था देखते हुए तुरन्त कोटा रेफर कर दिया. सुल्तानपुर द्वितीय अधिकारी महावीर भार्गव ने बताया कि चूड़ी मार्केट में यह चाकूबाजी की घटना हुई. 

जिसमें घायल युवक आशिक हुसेन (25) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. उसने बताया कि उसकी कस्बे के चूड़ी मार्केट में सैलून की दुकान है. जहां अपनी दुकान पर बैठा हुआ था. इसी दौरान मुजाहिद और जीशान और मोंटी उर्फ दानिश 3 युवक वहां आए और आते ही गाली गलौच शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें : बांसवाड़ा जेल से भागे तीन कैदी, रेप और अपहरण जैसे संगीन मामलों में हैं आरोपी

युवकों ने वहां एक दिन पहले हुए बाइक एक्सीडेंट को लेकर गालीगलौच शुरू कर दी. इस दौरान उनमें से दो युवकों ने दुकान का रास्ता रोक लिया. जहां देखते ही देखते गाली गलौच करते हुए एक युवक ने चाकू निकालकर हमला कर दिया. घटना में वहां बीच बचाव करने आए रमजानी पर भी चाकू से वार कर दिया. भीड़ होने लगीं तो दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. 

सूचना मिलते ही सुल्तानपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुँची. जहां दोनो घायल युवकों को उपचार के लिए सुल्तानपुर चिकित्सालय लाया गया. जहां कार्यरत चिकित्सको ने गम्भीरावस्था देखते हुए उन्हें तुरंत प्राथमिक उपचार कर कोटा रैफर कर दिया. उधर पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news