Kota: थाने पहुंचा पति-पत्नी का झगड़ा, महिला बोली-बेटियों के साथ भी करता है जुल्म
Advertisement

Kota: थाने पहुंचा पति-पत्नी का झगड़ा, महिला बोली-बेटियों के साथ भी करता है जुल्म

Kota News: पीड़िता का कहना हैं कि ऐसा सिर्फ उसके साथ नहीं बल्कि उसकी 3 मासूम बेटियों के साथ भी हो रहा हैं और आज से नहीं एक लंबे अर्से से हो रहा है. 

पति-पत्नी का झगड़ा पहुंचा पुलिस थाने. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Kota: कोटा से कुछ चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आई है. यहां एक निर्दयी बाप और क्रूर पति अपने ही पत्नी और 3 मासूम बेटियों के साथ जुल्म करता हुआ नजर आ रहा है. मामला आपसी विवाद और घरेलू हिंसा का हैं और इस पूरे मामले में कोटा महिला पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. लेकिन घरेलू हिंसा का शिकार पीड़िता अपनी 3 बेटियों के साथ अपनी आपबीती लिए थाने मुकदमा दर्ज कराने पहुंची और न्याय की गुहार लगा रही है.

पीड़िता का कहना हैं कि ऐसा सिर्फ उसके साथ नहीं बल्कि उसकी 3 मासूम बेटियों के साथ भी हो रहा हैं और आज से नहीं एक लंबे अर्से से हो रहा है. बहरहाल पीड़िता वीडियो फुटेज को लेकर महिला थाने पहुंची और अन्याय से मुक्ति दिलाने की गुहार लगाई. इसके बाद पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की पड़ताल शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें-Hanumangarh: वृद्धा की मौत पर परिजनों ने काटा बवाल, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

 

वहीं, घरेलू हिंसा की शिकार पीड़िता अब तलाक के साथ पति का घर और भरण-पोषण भत्ते की मांग कर रही है. इधर, इस  मामले की भनक लगते ही परिवादी का पति शैलेश भी अपना पक्ष लेकर थाने पहुंच गया और उल्टे पत्नी-बेटियों पर ही कई तरह के आरोप लगाने लग गया.

बहरहाल पति-पत्नी दोनों 3 बच्चों के माता-पिता होने के बावजूद अब साथ रहने के मूड में नहीं हैं. लेकिन महिला पुलिस थाने ने काउंसिलिंग के एक और सत्र के आयोजन का फैसला किया है. लेकिन इन सबके बीच पीड़िता के पति शैलेश जैन की क्रूरता की इन तस्वीरों को जो कोई भी देख रहा हैं, उसे देखकर हैरान हो रहा हैं. 

ये भी पढ़ें-Dholpur: डकैत केशव गुर्जर की तलाश जारी, पुलिस ने चंबल के बीहड़ में चलाया सर्च अभियान

 

(इनपुट-हिमांशु मित्तल)

Trending news